--Advertisement--

CM विजय रूपाणी ने चलाई JCB, पत्नी अंजलि ने उठाई तगाड़ी

तालाब को गहरा करने के लिए सीएम की पत्नी अंजलि ने फावड़े से मिट्टी निकालकर तगाड़ी में भरा और उसे उठाया।

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 04:12 PM IST
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के हाथों रेसकोर्स-2 स्थित तालाब के गहरीकरण का काम शुरू किया गया। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के हाथों रेसकोर्स-2 स्थित तालाब के गहरीकरण का काम शुरू किया गया।

राजकोट। सुजलाम-सुफलाम जल संचय अभियान के तहत आज मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रेसकोर्स-2 स्थित तालाब के गहरीकरण का काम शुरू किया। इसके लिए न केवल वे बल्कि उनकी पत्नी अंजलि रूपाणी भी उपस्थित थीं। इधर सीएम ने जेसीबी की स्टियरिंग थामी, तो उधर अंजलि ने तगाड़ी उठाई। इस अवसर पर भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। हर कोई आश्चर्यचकित था…

प्रदेश के सीएम और उनकी पत्नी को इस तरह से श्रमदान करते हुए जिसने भी देखा, हतप्रभ रह गया। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वे क्या देख रहे हैं। उन्हें श्रमदान करते हुए कई लोग आगे आए, और कुछ ही घंटों में तालाब की शक्ल ही बदल गई। तालाब गहरीकरण का काम अब और भी तेजी से चलने लगा है। इस तालाब का नामकरण भी हो गया है। अब इस तालाब को ‘अटल तालाब’ के नाम से जाना जाएगा।

तालाब को गहरा करने के लिए सीएम की पत्नी अंजलि ने फावड़े से मिट्टी निकालकर तगाड़ी में भरा और उसे उठाया। तालाब को गहरा करने के लिए सीएम की पत्नी अंजलि ने फावड़े से मिट्टी निकालकर तगाड़ी में भरा और उसे उठाया।
मुख्यमंत्री ने जेसीबी मशीन से मिट्टी निकालकर उसे डम्पर में डाला। मुख्यमंत्री ने जेसीबी मशीन से मिट्टी निकालकर उसे डम्पर में डाला।
अंजलि रूपाणी को भी लोगों ने श्रमदान करते देखा। अंजलि रूपाणी को भी लोगों ने श्रमदान करते देखा।
मुख्यमंत्री ने तालाब के किनारे फावड़ा चलाकर श्रमदान का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने तालाब के किनारे फावड़ा चलाकर श्रमदान का शुभारंभ किया।
अंजलि रूपाणी के साथ भाजपा की महिलाओं ने भी श्रमदान किया। अंजलि रूपाणी के साथ भाजपा की महिलाओं ने भी श्रमदान किया।
इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेता भी उपस्थित थे। इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेता भी उपस्थित थे।
कार्यक्रम स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भी उपस्थिति रही। कार्यक्रम स्थल पर काफी संख्या में लोगों की भी उपस्थिति रही।