--Advertisement--

कोर्ट के पास से दिन-दहाड़े वकील का अपहरण कर खूब मारा

पुलिस ने एक घंटे के अंदर वकील को छुड़वाया, तीन लोगों को हिरासत में लिया।

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 02:16 PM IST
कार को अलग-अलग स्थानों से ले जाते हुए वकील को खूब मारा। कार को अलग-अलग स्थानों से ले जाते हुए वकील को खूब मारा।

मोडासा। यहां 15 दिन पहले लव मैरिज का एक किस्सा चर्चित हुआ था। इससे संबंंधित मालपुर रोड पर स्थित कोर्ट के पास से सोमवार को एक वकील का अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने वकील से खूब मारपीट की। पुलिस ने उनका पीछा कर एक घंटे के अंंदर वकील काे छुड़वाया। 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर…

मोडासा के सीनियर एडवोकेट प्रदीपभाई उपाध्याय के साथ रहकर वकालत करने वाले अभिषेक भाई सोमवार को मालपुर रोड पर स्थित सिविल कोर्ट गए थे। वहां शाम को किसी केस के संंबंध में वे पेपर की जेरॉक्स निकलवा रहे थे, तब सवा पांच बजे कोर्ट के दरवाजे के पास एक शख्स उन्हें अपशब्द बोलते हुए उनका हाथ पकड़ लिया। वकील कुछ समझ पाते इसके पहले वहां 3 और लोग पहुंच गए। सभी ने वकील के साथ मारपीट शुरू कर दी। वकील ने शोर मचाया, तो उसके साथी वकील वहां पहुंचते, इसके पहले चारों उसे एक कार में लेकर वहां से चम्पत हो गए। कार झालोदर गांव से होते हुए विष्णुपुराकंपा की तरफ गई।

एक घंटे के अंदर पुलिस ने वकील को छुड़वाया

कार में वकील से खूब मारपीट की गई। मारने वाले शख्स उसे यही कहते रहे कि तुम्हारी बुआ का बेटा और हमारी बहन कहां है? नहीं बताओगे, तो हम तुम्हें निपटा देंगे। इधर पुलिस ने वकील की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें बनाई और एक घंटे के अंदर वकील को उन लोगों से छुड़वा लिया। पुलिस ने इस मामले में कार के साथ नूपेरा पटेल, बलदेव पटेल, प्रियेश को अरेस्ट किया। इसके अलावा बलदेव भाई, अश्विनभाई छगनभाई, कनुभाई पटेल, नृपेश भाई पटेल, अविनाश पटेल, जयेश भाई विट्ठल भाई पटेल के साथ-साथ 20 अन्य लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। उधर वकील का अपहरण करने वाले शख्सों का दो दिन की रिमांड की मंजूरी मिली है।

कोर्ट ने पकड़े गए शख्सों की दो दिन की रिमांड मंजूर की है। कोर्ट ने पकड़े गए शख्सों की दो दिन की रिमांड मंजूर की है।
X
कार को अलग-अलग स्थानों से ले जाते हुए वकील को खूब मारा।कार को अलग-अलग स्थानों से ले जाते हुए वकील को खूब मारा।
कोर्ट ने पकड़े गए शख्सों की दो दिन की रिमांड मंजूर की है।कोर्ट ने पकड़े गए शख्सों की दो दिन की रिमांड मंजूर की है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..