--Advertisement--

तेंदुएं ने झपट्टा मारा, तो मैंने भी...किसान ने सुनाई आपबीती

सुबह पत्नी के साथ बाइक पर बाड़ी जाते हुए तेंदुए ने किसान पर किया हमला।

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 03:42 PM IST
तेंदुए के हमले से घायल किसान। तेंदुए के हमले से घायल किसान।

विसावदर। ‘मैं बाइक पर पत्नी के साथ अपनी बाड़ी जा रहा था, अचानक रास्ते पर एक तेंदुआ आ गया। मैंने बाइक रोककर उसके जाने की इंतजार किया। अचानक उसने मेरे चेहरे और पीठ पर पंजा मार दिया। मैंने हिम्मत नहीं हारी, मैंने उसका गला दबाकर उसे दूर फेंक दिया। भयभीत होकर तेंदुआ वहां से भाग गया।’ एक किसान की आपबीती…

यह घटना विसावदर तहसील के कालसारी गांव के पास माणंदिया रोड पर हुई। कालसारी के किसान जयसुखभाई डामसिया सुबह पत्नी के साथ बाइक पर बाड़ी जा रहे थे। माणंदिया के पास रास्ते में एक तेंदुआ रास्ता पार कर रहा था। जयसुखभाई ने बाइक रोककर उसके जाने का इंतजार किया। इतने में तेंदुआ उनकी ओर बढ़ने लगा। अचानक उसने जयसुखभाई के चेहरे और पीठ पर अपने पंजे गड़ा दिए। हिम्मत न हारते हुए जयसुख भाई ने तेंदुए का गला दबा दिया, फिर उसे दूर फेंक दिया, जिससे डरकर तेंदुआ भाग खड़ा हुआ। जयसुख के शरीर पर कई जगह तेंदुए के पंजों के निशान हैं। उन्हें विसावदर के अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया गया है इस इलाके में 10 तेंदुए चक्कर लगा रहे हैं।

किसान ने दिखाई हिम्मत, तेदुए का गला दबाकर उसे दूर फेंक दिया। किसान ने दिखाई हिम्मत, तेदुए का गला दबाकर उसे दूर फेंक दिया।
विसावदर के कालासारी की घटना। विसावदर के कालासारी की घटना।
X
तेंदुए के हमले से घायल किसान।तेंदुए के हमले से घायल किसान।
किसान ने दिखाई हिम्मत, तेदुए का गला दबाकर उसे दूर फेंक दिया।किसान ने दिखाई हिम्मत, तेदुए का गला दबाकर उसे दूर फेंक दिया।
विसावदर के कालासारी की घटना।विसावदर के कालासारी की घटना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..