--Advertisement--

अपशब्दों के स्टीकर्स लगाने वाले युवाओं को निर्वस्त्र कर की पिटाई

पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 01:08 PM IST
युवाओं को निर्वस्त्र कर जुलूस निकाला। युवाओं को निर्वस्त्र कर जुलूस निकाला।

गोंडल। शहर के सरकारी अस्पताल के पास स्थित चौक पर मांधाता की प्रतिमा के स्टैंड पर दो युवाओं द्वारा अपशब्द लिखे स्टीकर्स लगाने से हंगामा मच गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसके बाद लोगों ने युवाओं को निर्वस्त्र कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। उनका जुलूस निकाला। इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। दोनों युवा अस्पताल में भर्ती…

शहर के भगवतपुरा में सरकारी अस्पताल के पास स्थित चौक में कोली समाज द्वारा मांधाता की प्रतिमा स्थापित करने का आयोजन किया गया। इस प्रतिमा के स्टैंड पर आज सुबह भगवतपुरा के ही कोली समाज के रणजीत गिरधर मकवाणा और दिलीप गोरधन भाई बावणिया द्वारा अपशब्द लिखे स्टीकर्स लगा दिए गए। इससे वहां हंगामा मच गया। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और सभी ने युवकों को निर्वस्त्र कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। उनका जुलूस निकाला। जैसे ही इस घटना की जानकारी कोली समाज के नेता भूपतभाई डाभी को मिली, वे घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने युवाओं को लोगों की पिटाई से बचाया और उन दोनों से स्टीकर्स निकलवाए। उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

स्टीकर्स निकलवाए गए। स्टीकर्स निकलवाए गए।
स्टीकर्स निकालता युवा। स्टीकर्स निकालता युवा।
लोगों की भीड़ जमा हो गई, किया हंगामा। लोगों की भीड़ जमा हो गई, किया हंगामा।
पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया, फिर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया, फिर अस्पताल में भर्ती कराया।
X
युवाओं को निर्वस्त्र कर जुलूस निकाला।युवाओं को निर्वस्त्र कर जुलूस निकाला।
स्टीकर्स निकलवाए गए।स्टीकर्स निकलवाए गए।
स्टीकर्स निकालता युवा।स्टीकर्स निकालता युवा।
लोगों की भीड़ जमा हो गई, किया हंगामा।लोगों की भीड़ जमा हो गई, किया हंगामा।
पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया, फिर अस्पताल में भर्ती कराया।पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया, फिर अस्पताल में भर्ती कराया।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..