--Advertisement--

राजकोट में डबल मर्डर का लाइव, बहुत भयानक था वह खूनी मंजर

खुले आम घातक हथियारों लैस होकर दो युवकों पर हमला कर की हत्या।

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 01:42 PM IST
रविवार को दो समूहों के बीच खेला गया खूनी खेल। रविवार को दो समूहों के बीच खेला गया खूनी खेल।

राजकोट। शहर के गोंडल रोड पर रविवार की सुबह दो भाइयों पर उनके ही परिवार के भाई-भतीजे घातक हथियारों लेकर टूट पड़े। उनकी सरेआम हत्या कर दी। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पूरी घटना को किसी ने अपने मोबाइल पर उतार लिया। इन भाइयों पर पिछले 15 दिनों से विवाद चल रहा था, जिसका अंत दो हत्याओं से हुआ। सुबह शुरू हुआ वह खूनी खेल...

शहर के गोंडल रोड पर रसूलपरा में रहने वाले जेसिंगभाई मेराभमभाई शियाडिया(45) और उसके मौसेरे भाई वेजाभाई खीमाभाई अलोगतर (35) रविवार को सुबह साढ़े सात बजे कोठारिया सालवेंट के पास ढोलरा चौकड़ी के पास खड़े थे, तभी वहां उनके पारिवारिक भाई वरजांग शियाडिया, भाई नवधण वरजांग, लाला उर्फ विशाल मेला अैर करण उर्फ गीगो वरजांग तलवार-चाकू के साथ वहां पहुंच गए। चारों मिलकर वरजांग भाई पर टूट पड़े। उनके शरीर पर लगातार प्रहार करना शुरू कर दिया। उन्हें बचाने के लिए आए मौसेरे भाई वेजाभाई अलगोतर को भी हमलावरों ने नहीं छोड़ा। उन पर भी घातक हथियारों से प्रहार करना शुरू कर दिया। सरेआम दो युवकों पर हमला होते देख आसपास के इलाकों में दहशत व्याप्त हो गई। दोनों भाइयों को लहूलुहान कर चारों हमलावर वहां से भाग गए।

अस्पताल पहुंचने के पहले एक ने तोड़ा दम

लोगों ने घायल दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाने की तैयारी की। इसके पहले ही जेसिंग भाई की मौत हो गई। बाद में इलाज के दौरान दूसरे वेजा भाई ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने जेसिंगभाई के बेटे लक्ष्मणभाई की शिकायत पर चारों हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चारों को अरेस्ट कर लिया गया है।

घास को लेकर शुरू हुआ विवाद। घास को लेकर शुरू हुआ विवाद।
लाइव दृश्य लाइव दृश्य
दो भाइयों की हत्या। दो भाइयों की हत्या।
रविवार की सुबह की है घटना। रविवार की सुबह की है घटना।
X
रविवार को दो समूहों के बीच खेला गया खूनी खेल।रविवार को दो समूहों के बीच खेला गया खूनी खेल।
घास को लेकर शुरू हुआ विवाद।घास को लेकर शुरू हुआ विवाद।
लाइव दृश्यलाइव दृश्य
दो भाइयों की हत्या।दो भाइयों की हत्या।
रविवार की सुबह की है घटना।रविवार की सुबह की है घटना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..