--Advertisement--

ढाई साल की मासूम लड़की का अपहरण, दुष्कर्म के बाद हत्या कर लाश को खाड़ी में फेंका

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 12:09 PM IST

शव को राजकोट के फोरेंसिक में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

मोरबी। मोरबी के जेतपर रोड पर एक सिरेमिक इकाई के क्वार्टर में रहने वाले श्रमिक परिवार की ढाई साल की लड़की का बुधवार रात अपहरण करने के बाद अज्ञात लोगों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर उसकी लाश को खाड़ी में फेंककर फरार हो गए। अपराधियों को कानून का भी खौफ नहीं…

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया और लड़की की लाश को कब्जे में लेकर राजकोट मेडिकल कॉलेज में फोरेसिंग पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। देश में छोटी-छोटी लड़कियों पर दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं के बाद सरकार आरोपियों काे फांसी देने का कानून बनाकर वाहवाही लूट रही है वहीं दूसरी ओर ऐसी घटनाएं रुकने के बजाय दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। मोरबी में बुधवार को रात में घटी इस घटना से सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जानकारी के अनुसार मोरबी के जेतपर बेला रोड पर बेला गांव के नजदीक स्थित जोराबेला सिरामिक के क्वार्टर में रहने और मजदूरी करने वाले श्रमिक परिवार के ढाई साल की लड़की का बुधवार की रात अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। लड़की पर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर लाश को कारखाने के नजदीक पानी से भरी खाड़ी में फेंककर आरोपी फरार हो गए। गुरुवार को सुबह लड़की के न होने पर परिवार वालों ने खोजबीन की तो उसकी लाश खाड़ी के किनारे मिली।

पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

घटना की जानकारी मिलते ही मोरबी डिवीजन के डीएसपी बन्नो जोरी, एएसपी अक्षयराज मकवाणा, पीएसआई एएस गोहिल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस आईपीसी की धारा 302, 363 और 376(2) पॉक्सो के तहत शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

कारखाने में काम करने वाले मजदूर पर शंका

इस घटना में लड़की के पिता ने सिरामिक फैक्टरी में काम करने वाले एक मजदूर पर आशंका व्यक्त की है। पुलिस आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही लड़की की मौत का सही कारण सामने आ सकेगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
Astrology

Recommended

Click to listen..