--Advertisement--

देह व्यापार के धंधे में अपने से अधिक सुंदर दिखने वाली चंपा की हत्या रेखा ने कर दी

एक महीने पहले की घटना, आरोपी महिला जेतपुर से पकड़ी गई।

Danik Bhaskar | Aug 31, 2018, 01:08 PM IST
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस। घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

गोंडल। गोडल-राजकोट नेशनल हाइवे सुरेश्वर चौक के पास स्वामीनारायण मंदिर के पास एक महीने पहले एक महिला की लाश मिली थी। इस लाश की पहचान चंपा के रूप में हुई। यह महिला देह व्यापार के धंधे में थी। जिस महिला पर चंपा की हत्या का आरोप है, वह भी उसी धंधे में थी। उसका नाम रेखा बताय गया है। चंपा रेखा से अधिक सुंदर थी, इसलिए ईर्ष्यावश रेखा चंपा की हत्या कर दी। आरोपी महिला तेजपुर से गिरफ्तार…

जुलाई महीने की 28 तारीख को स्वामीनारायण मंदिर की बाड़ी में एक अनजानी महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। आसपास की झोपड़पट्टी में रहने वालों से पूछताछ की गई। इस दौरान संदेह के घेरे में रेखा आई। पुलिस ने उसकी निगरानी शुरू की। बाद में उसे जेतपुर के धारेश्वर पानी की टंकी के सामने झोपड़पट्टी से गिरफ्तार किया गया। जब उससे सख्त पूछताछ की गई, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

चंपा सुंदर थी, ग्राहक उसी के पास जाते

पूछताछ में रेखा ने बताया कि चंपा और वह देहव्यापार के धंंधे में थे। चंपा उससे 5 साल छोटी थी, दिखने में सुंदर होने के कारण वह ग्राहकों को लुभा लेती। इससे उसका धंधा नहीं चल पाता था। इसलिए उसने चंपा की हत्या की योजना बनाई। इसके चलते 28 जुलाई को मांडवी चौक में चंपा को ग्राहक दिलाने के नाम पर नेशनल हाइवे पर स्थित भोजपरा गांव की झोपड़ी में ले गई। रात में दोनों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़ते-झगड़ते दोनों स्वामीनारायण की वाड़ी में घुस गई। जहां रेखा ने चंपा को मौत के घाट उतार दिया।