राजकोट

--Advertisement--

दुष्कर्म की तस्वीर दिखाकर बार-बार ज्यादती, डेढ़ लाख रुपए भी वसूले

शहर के ईस्टा ज्वेलर्स में नौकरी करने वाली 35 वर्षीय युवती ने साथी कर्मचारी के खिलाफ की शिकायत।

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 03:05 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

राजकोट। यहां इस्टा ज्वेलर्स में नौकरी करने वाली युवती को उसके किसी से संबंध होने का डर दिखाकर नौकरी से निकलवा दिए जाने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। फिर उसकी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर बार-बार शारीरिक संबंध स्थापित किया। युवती से 1.60 लाख रुपए भी वसूल लिए। हार कर युवती ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत की। एक महिला और पुरुष की सहभागिता…

युवती की शिकायत के अनुसार रैया रोड पर मीरानगर में रहने वाले उसके साथी कर्मचारी और सुपरवाइजर अरविंद करसन लगधीर और एक अनजान पुरुष के अलावा एक महिला पर आरोप लगाया है कि पहले तो अरविंद ने युवती से कहा कि तुम अपने दोस्त संदीप को छोड़ दो। फिर उसने संदीप और युवती को अपने घर बुलाया। जब युवती अरविंद के घर पहुंची, तब वहां एक महिला भी थी, उसने उसे कुछ पीने के लिए दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की अवस्था में अरविंद ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान वहां उपस्थित एक अन्य पुरुष ने उस दौरान कुछ तस्वीरें खींच लीं। युवती को जब होश आया, तब उसने जाना कि उसका सर्वस्व लुट गया है। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो अरविंद ने ज्यादती के दौरान खींची गई तस्वीरें बताई और उसे वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद बार-बार ज्यादती

अरविंद के जाल में फंसकर युवती अब बेबस थी। अरविंद उससे शरीर के अलावा पैसों की भी मांग करता। पिछले कुछ बरसों में उसने युवती से एक लाख 60 हजार रुपए वसूले। इसके अलावा तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर घर आैर होटल में उसके साथ दुष्कर्म भी किया। आखिर में तंग आकर युवती ने अरविंद के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
X
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीरप्रतीकात्मक तस्वीर
Click to listen..