गुजरात के करंसी महादेव, 3.5 लाख के नोट-सिक्कों से शिवलिंग का श्रृंगार

Dainikbhaskar.com | Sep 05,2018 14:47 PM IST

सूरत। गुजरात में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को सूरत जिले की कामरेज तहसील के घलुडी गांव में स्थित वडताल स्वामीनारायण संप्रदाय के श्री कष्टभंजन देव हनुमानजी मंदिर में विराजमान नर्मदेश्वर महादेव को भारतीय मुद्राओं से सजाया गया। इसे देखने के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

FB पर Last Pic पोस्ट कर प्यार में डूबे दसवीं के स्टूडेंट ने लगाई फांसी

Dainikbhaskar.com | Sep 05,2018 14:15 PM IST

सूरत। इच्छापोर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट ने फेसबुक पर अपनी अंतिम तस्वीर पोस्ट कर मौत को गले लगा लिया। यह माना जा रहा है कि वह प्यार में कामयाब नहीं हो पाया था। इसलिए हताशा में आकर उसने यह कदम उठाया।

जन्माष्टमी की रात स्टेट बैंक के एक ब्रांच में करोड़ों की चोरी, बुर्का पहनकर घुसे चोर और चुरा ले गए 1.35 करोड़ रु.

Bhaskar News | Sep 05,2018 13:51 PM IST

अमरेली(महाराष्ट्र) ।अमरेली सिटी क्षेत्र में चोर एक बैंक से एक करोड़ रुपए से अधिक नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि नागनाथ मंदिर के निकट स्थित भारतीय स्टेट बैंक(एसबीआई) अमरेली मुख्य शाखा के स्ट्रांग रूम से अज्ञात चोर सोमवार की रात करीब एक करोड़ 35 लाख रुपए की चोरी करके फरार हो गए।

महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- जेठ बार-बार करता था शारीरिक शोषण

Dainikbhaskar.com | Sep 05,2018 13:20 PM IST

सूरत। भेस्तान स्थित भैरवनगर में एक 32 वर्षीय महिला ने अपने ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा ली। महिला ने सुसाइड से पहले एक नोट छोड़ा है, जिसमें उसने जेठ पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। इसी आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।