सोनवाड़ा के पास हाइवे पर कार-ट्रक के बीच टक्कर में पांच की मौत

Dainikbhaskar.com | Aug 23,2018 13:42 PM IST

डूंगरी। वलसाड के डूंगरी नेशनल हाइवे संख्या 48 सोनवाडा पटेल फलिया क्रॉसिंग के पास स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई इसमें कार सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे पर वलसाड से सूरत की ओर जा रहे स्कॉर्पियो को सोनवाडा पटेल फलिया क्रॉसिंग के पास लक्जरी बस के साथ टक्कर होने के बाद कार सामने से आने वाली ट्रक से भिड़ गई।

एक लाख से अधिक बहनों को घर की भेंट देकर भाई के रूप में संताेष का अनुभव कर रहा हूं- वलसाड़ में पीएम नरेंद्र मोदी

Dainikbhaskar.com | Aug 23,2018 13:33 PM IST

वलसाड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिन के दौरे पर हैं। आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने रक्षाबंधन के पूर्व बहनों को शुभकामनाएं देते हुए 1.15 लाख लाभार्थियों को ई गृह प्रवेश कराया। इस अवसर पर उन्हें 12 फीट लम्बी राखी भेंट की गई। जिसका उन्होंने आभार माना। उनका मानना था कि एक लाख से अधिक बहनों को घर की भेंट देकर भाई के रूप में संताेष का अनुभव कर रहा हूं।

12 साल की मासूम बनी मां, डीएनए टेस्ट के बाद पता चलेगा कि बच्चे का पिता कौन?

Dainikbhaskar.com | Aug 22,2018 14:21 PM IST

सूरत। समाज में इस समय क्या चल रहा है? इस पर आंखें खोलने वाला एक मामला सामने आया है, जिसमें 12 साल की एक मासूम ने एक बच्चे को जन्म दिया। इस मासूम की मां ने 27 जून 2018 को काकरापार पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत में कहा है कि बच्ची के मामा के बेटे ने उसके साथ दुष्कृत्य किया है। ऐसी शंका है। इसके बाद उसने बच्ची के पिता पर भी शंका व्यक्त की है कि वह भी इसमें शामिल हो सकता है।

डेढ़ क्विंटल के राजस्थानी बकरे की बोली लगी साढ़े 4 लाख, मालिक ने किया बेचने से इंकार

Dainikbhaskar.com | Aug 22,2018 12:49 PM IST

सूरत। बकरीद को लेकर कामरेज तहसील किे कठोर में 150 किलो का राजस्थानी बकरे बाबर की बोली साढ़े चार लाख लगाई गई, पर इसके मालिक युसूफ भाई दादाभाई इसे बेचने को तैयार नहीं हैं। राेज 3 लीटर दूध पीने वाले और पौष्टिक आहार खाने वाले इस बकरे को देखने दूर-दूर से लोग आ रहे हैं।