अवैध संबंधों के चलते दोस्त की पत्नी की हत्या, महिला ने शादी से किया था इंकार

Dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 17:05 PM IST

सूरत। डिंडोली थाने में दर्ज मां-बेटे के डबल मर्डर मामले में तीन महीने बाद पुलिस ने दो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। दो आरोपी अभी भी फरार हैं। डीएनए टेस्ट, पोस्टर और मोबाइल डिटेक्शन के बाद पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है।

सोमनाथ मंदिर में भगवान शिव से 'वरदान' मांगने पहुंचीं अंबानी फैमिली की भावी बहू

dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 15:06 PM IST

अनंत अंबानी की 'क्लोज फ्रेंड' राधिका मर्चेंट रविवार शाम सोमनाथ मंदिर पहुंचीं। उन्होंने शिवजी का अभिषेक करते हुए अपनी फैमिली की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। उल्लेखनीय है कि हाल में राधिका और अनंत की सगाई की खबरें आई थीं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई।

हार्दिक की गिरफ्तारी के बाद अागजनी-तोड़फोड़ के बाद वराछा में BRTS बस सेवाएं बंद

20 August 2018 Dainikbhaskar.com | Aug 20,2018 14:10 PM IST

सूरत। अहमदाबाद में पास नेता हार्दिक पटेल की धरपकड़ के बाद सूरत के पास नेता अल्पेश कथीरिया की भी धरपकड़ की गई, इस पर देर रात विरोध में पास के कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने बीआरटीएस डिपो में तोड़फोड़ कर एक बस जला दी। इससे वातावरण तंग हो गया। सरथाणा पुलिस ने दंगे के दो अलग-अलग अपराध दर्ज किए हैं। दूसरी ओर पाटीदार इलाकों में बीआरटीएस की बसें बंद कर दी गई हैं।

10 वीं की छात्रा से सोशल मीडिया पर दोस्ती की, फिर ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

Dainikbhaskar.com | Aug 18,2018 15:13 PM IST

सूरत। राजस्थान में अपने किसी रिश्तेदार के यहां जाने पर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर अकाउंट खोलने के बाद से ही यह सब कुछ शुरू हुआ था। लड़की के पिता को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत की और पांचों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।