इंजेक्शन से जान से मार डालने की धमकी देकर डॉक्टर ने महिला मरीज से किया दुष्कर्म

Dainikbhaskar.com | Sep 07,2018 12:13 PM IST

सूरत। अठवा के नानपुरा में एक 28 वर्षीय विवाहित महिला ने गायनेकोलॉजिस्ट पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि इलाज करवाने के लिए वह शहर के मी एंड मम्मी अस्पताल में गई थी। इलाज के बहाने वो उसे अपने चेंबर में ले गया जिसके बाद उसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

सूझबूझ से टीचर ने बचाई 30 मासूमों की जान

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 16:51 PM IST

सूरत। वराछा रोड पूणागाम स्थित एक प्ले स्कूल में बुधवार दोपहर एसी में शॉर्टसर्किट से आग लग गई। थोड़ी ही देर में पूरे हॉल में धुआं भर गया। उस समय तीसरी मंजिल पर चल रही क्लास में करीब 30 बच्चे थे। उनको पढ़ा रही टीचर को जैसे ही कुछ जलने की गंध आई तो तुरंत उसने स्टाफ को बुलाया। फिर अपनी सूझबूझ से 30 बच्चों की जान बचाई।

गुजरात के करंसी महादेव, 3.5 लाख के नोट-सिक्कों से शिवलिंग का श्रृंगार

Dainikbhaskar.com | Sep 05,2018 14:47 PM IST

सूरत। गुजरात में श्रावण मास के अंतिम सोमवार को सूरत जिले की कामरेज तहसील के घलुडी गांव में स्थित वडताल स्वामीनारायण संप्रदाय के श्री कष्टभंजन देव हनुमानजी मंदिर में विराजमान नर्मदेश्वर महादेव को भारतीय मुद्राओं से सजाया गया। इसे देखने के लिए भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

FB पर Last Pic पोस्ट कर प्यार में डूबे दसवीं के स्टूडेंट ने लगाई फांसी

Dainikbhaskar.com | Sep 05,2018 14:15 PM IST

सूरत। इच्छापोर में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट ने फेसबुक पर अपनी अंतिम तस्वीर पोस्ट कर मौत को गले लगा लिया। यह माना जा रहा है कि वह प्यार में कामयाब नहीं हो पाया था। इसलिए हताशा में आकर उसने यह कदम उठाया।