सूरत

--Advertisement--

कनाडा में 10 साल के अब्दुल ने टी-शर्ट बेच जमा किए पैसे, सूरत के स्कूली बच्चों को भेजा यूनिफॉर्म

पिता की समाज सेवा से इंस्पायर्ड है बेटा।

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 12:39 PM IST
अब्दुल के द्वारा प्रिंट कराई हुई टी-शर्ट और इनसेट में 10 साल का अब्दुल रहमान। अब्दुल के द्वारा प्रिंट कराई हुई टी-शर्ट और इनसेट में 10 साल का अब्दुल रहमान।

कडोद(सूरत). कनाडा में स्थायी हुआ एक समाज सेवक पिछले चार साल से मांडवी स्कूल के छात्रों को यूनिफार्म दान देता है। पिता की समाज सेवा से प्रेरित होकर 10 साल के बेटे ने कनाडा में टी-शर्ट बेचकर इकट्‌ठा किए रुपए को मांडवी स्कूल में बच्चों की मदद के लिए भेजा है। उसके पिता भी हर साल बच्चों की मदद के लिए कई काम करते हैं और हेटा भी उनकी इसी बात से प्रेरित हुआ। पैसों से खरीदता है बच्चों की यूनिफॉर्म...

- मांडवी के मूल निवासी लतीफ मेमण पिछले काफी समय से कनाडा में रहते हैं। कनाडा में स्थायी होने के बावजूद लतीफ मेमण अपनी जन्मभूमि को नहीं भूले हैं।

- पिछले चार साल से मांडवी के स्कूल में पहली से आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चों को यूनिफार्म दान में देते हैं। पिता के समाज सेवा से प्रेरित होकर तलीफ के दस साल के बेटे अब्दुल रहमान ने भी बच्चों की मदद करने का निर्णय लिया।

- अब्दुल रहमान टी-शर्ट प्रिंट कराकर उसे बेचने का धंधा शुरू किया। इससे इकट्‌ठा हुई रकम से मांडवी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के लिए यूनिफार्म भेजा है।

- गुरुवार को अब्दुल रहमान के दादा अमीनभाई मेमण और उसके मामा यूसुफ मेमण ने बच्चों को यूनिफॉर्म दिया।

अब्दुल रहमान के दादा अमीनभाई मेमण और उसके मामा यूसुफ मेमण के हाथों बच्चों में इस यूनिफार्म का वितरण किया गया। अब्दुल रहमान के दादा अमीनभाई मेमण और उसके मामा यूसुफ मेमण के हाथों बच्चों में इस यूनिफार्म का वितरण किया गया।
10 साल का अब्दुल रहमान 10 साल का अब्दुल रहमान
X
अब्दुल के द्वारा प्रिंट कराई हुई टी-शर्ट और इनसेट में 10 साल का अब्दुल रहमान।अब्दुल के द्वारा प्रिंट कराई हुई टी-शर्ट और इनसेट में 10 साल का अब्दुल रहमान।
अब्दुल रहमान के दादा अमीनभाई मेमण और उसके मामा यूसुफ मेमण के हाथों बच्चों में इस यूनिफार्म का वितरण किया गया।अब्दुल रहमान के दादा अमीनभाई मेमण और उसके मामा यूसुफ मेमण के हाथों बच्चों में इस यूनिफार्म का वितरण किया गया।
10 साल का अब्दुल रहमान10 साल का अब्दुल रहमान

Related Stories

Click to listen..