--Advertisement--

होमवर्क न करने पर शिक्षक ने डांटा तो स्कूल बंद कराने कर नौवीं के छात्र को मारे थे 31 बार चाकू, आरोपी स्टूडेंट बोला- मृतक को पहचानता नहीं था, सीधा लगा तो मार दिया

3 दिन पहले 9वीं में एडमिशन लेने वाले छात्र की स्कूल के बाथरूम में शुक्रवार को हुई थी हत्या, आरोपी ने किए थे 31 वार।

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2018, 11:24 AM IST
मृतक की फोटो के सामने मोमबत्ती लगाते लोग। मृतक की फोटो के सामने मोमबत्ती लगाते लोग।

वडोदरा (सूरत). वडोदरा के भारती स्कूल के बाथरूम में 22 जून को हुई 9th क्लास के स्टूडेंट देव तड़वी की हत्या के आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने होमवर्क को लेकर टीचर की डांट के बाद स्कूल को बंद कराने के इरादे से बिना किसी रंजिश के देव की हत्या कर दी। उसने माना है कि वह देव को जानता तक नहीं था। वह सीधा-सादा लगा, इसलिए उसे बाथरूम ले जाकर मार डाला। आरोपी ने स्कूल के बाथरूम में देव पर 4 मिनट में 31 वार कर हत्या कर दिया। इसलिए की थी हत्या...

- शुक्रवार को सुबह स्कूल के बाथरूम में नौवीं का छात्र देव तड़वी लहूलुहान हालत में मिला था, बाद में उसकी मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी स्कूल से भाग कर बुआ के घर चला गया था।

- स्कूल में छात्र की हत्या की बात पता चलने पर पिता उसे वलसाड से पकड़ कर लाए और पुलिस को सौंप दिया। मामला होमवर्क का था, कुछ दिन पहले आरोपी छात्र ने होमवर्क में दूसरे छात्र की कॉपी दिखा दी थी, इस हरकत को लेकर उसे टीचर ने डांटा था।

- अपशब्द बोलने पर शिक्षक ने फटकार भी लगाई। आरोपी प्रिंसिपल से नहीं मिल पाया तो घर जा कर दादी और भाई को लेकर स्कूल लौटा और हंगामा किया।

इस तरह वारदात को अंजाम दिया

- आरोपी ने कहा, ‘मैं शुक्रवार को स्कूल पहुंचा, रास्ते में देव मिल गया। मेरा उससे कोई झगड़ा नहीं था वो सीधा दिखता था। उससे चल मेरे साथ कह कर और धक्का देकर पहली मंजिल पर स्थित बाथरूम में ले गया।

- उस समय 10वीं में पढ़ने वाले दो लड़के भी बाथरूम में थे। दरवाजा खुलते ही बैग से चाकू निकालकर देव पर टूट पड़ा। एक ही वार में देव नीचे गिर गया। उसके माथे, सीने और पेट पर लगातार 31 वार किए। इसी दौरान वहां आए दो लड़कों ने शोर मचाया और मैं वहां से भाग गया।’

ऐसे पता चला था हत्या का

- मृतक देव के सिर में 8, सीने में 20 और पेट-पीठ में तीन-तीन जख्म पाए गए हैं। पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग हैं। घटना सुबह का स्कूल छूटने और दोपहर की पाली शुरू होने के बीच में हुई।

- देव तड़वी वडोदरा के गाजरावाड़ी इलाके में अपनी मौसी हंसाबेन के घर पर रहता था। उसके माता-पिता आणंद जिले में रहते हैं।

- वहीं, दो दिन पहले भी आरोपी छात्र का स्कूल के कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। पुलिस को घटनास्थल के पास मंदिर से आरोपी छात्र का स्कूल बैग मिला है, इसमें से चाकू भी बरामद किया गया था।

शिक्षक मजबूत कदकाठी का था, कैसे मारता: आरोपी

- देव के लहूलुहान शव का वीडियो दिखाकर पुलिस ने पूछा कि तेरा शिक्षक से झगड़ा हुआ था-बच्चे को क्यों मार डाला? आरोपी ने कहा, शिक्षक मजबूत कदकाठी का था, उसे कैसे मार पाता? इसलिए सीधे दिखने वाले को मार डाला। पुलिस पूछताछ के दौरान भी वह स्कूल बंद करवाने की रट लगाए रहा।

मृतक के घर जमा हुए लोग। मृतक के घर जमा हुए लोग।
मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी। मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।
स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर। स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।
X
मृतक की फोटो के सामने मोमबत्ती लगाते लोग।मृतक की फोटो के सामने मोमबत्ती लगाते लोग।
मृतक के घर जमा हुए लोग।मृतक के घर जमा हुए लोग।
मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।
स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..