--Advertisement--

12 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, पहचान नहीं

भेस्तान में सांई मोहन सोसाइटी के पीछे मिला शव,बच्ची के शरीर पर चोटों के निशान, गला दबा कर हत्या।

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 12:44 PM IST
12 साल की इस मासूम की रेप के बाद हत्या। 12 साल की इस मासूम की रेप के बाद हत्या।

सूरत। भेस्तान में जीयाव-बुडिया रोड पर स्थित सांई मोहन सोसाइटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड के पास एक 11 साल की बच्ची का शव मिला है। पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि मासूम के साथ दुष्कर्म भी हुआ है। उसकी मौत की वजह दम घुटना है। शरीर पर चोट के निशान भी हैं। पुलिस ने हत्या, दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। रेप के बाद हत्या...

पांडेसरा में सांई मोहन सोसाइटी के पास क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ युवक सुबह में क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं बगल में झाड़ियों में एक बच्ची का शव दिखाई दिया। ओमप्रकाश नामक युवक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो उन्हें लगभग 11 साल की बच्ची का शव उन्हें मिला। पुलिस ने तत्काल शव का पंचनामा कर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया ही इसे हत्या का मामला मानकर जांच शुरू की।

शरीर पर चोट के निशान

बच्ची ने नीले-सफेद रंग की टीशर्ट और नीले रंग का पायजामा पहन रखा था। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में पता चला है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। जांच में यह भी पता चला कि उसका गला घोटकर हत्या की गई है। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। उसे बूरी तरह पीटा भी गया था। पोस्टमार्टम होने से 24 घंटे पहले कभी भी उसकी हत्या की बात कही गई है।

मासूम की पहचान नहीं हो पाई

खास बात यह है कि देर रात तक बच्ची की पहचान नहीं हो पाई। बच्ची पांडेसरा व उसके आसपास के क्षेत्र की हो सकती है। पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि हो सकता है कि उसकी हत्या कहीं और की गई हो और शव यहां फेंक दिया गया हो। पुलिस ने उसके फोटो के साथ स्टेट कंट्रोल रूम को भी इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने शहर से लापता लड़कियों की जांच भी शुरू कर दी है। पांडेसरा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

झाड़ियों में मिली लाश। झाड़ियों में मिली लाश।
X
12 साल की इस मासूम की रेप के बाद हत्या।12 साल की इस मासूम की रेप के बाद हत्या।
झाड़ियों में मिली लाश।झाड़ियों में मिली लाश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..