--Advertisement--

डायमंड वर्ल्ड की ऑफिस में बंदूक की नोक पर हीरों की लूट

इसके पहले डेढ़ लाख के जेवरात की लूट की जांच चल ही रही है।

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 02:00 PM IST
वराछा के डायमंड वर्ल्ड में देर रात 2 लाख के हीरों की लूट। वराछा के डायमंड वर्ल्ड में देर रात 2 लाख के हीरों की लूट।

सूरत। वराछा में डायमंड वर्ल्ड में देर रात बंदूक की नोक पर कारीगरों को बंधक बनाकर हीरों की लूट लिया गया। इस घटना से आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया। वराछा पुलिस के उच्च अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। अब पुलिस सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। लुटेरे सीसीटीवी में कैद…

वराछा में मिनी बाजार स्थित डायमंड वर्ल्ड में हीरे की एक आफिस में देर रात तीन अनजाने लोग घुस आए। कारीगरों को उन्होंने बंदूक दिखाई, फिर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद आफिस में रखे गए 2 लाख के हीरे लेकर फरार हो गए। सभी लुटेरे ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस इसी सीसीटीवी के फुटेज की जांच कर रही है।

शहर में लुटेरों का आतंक

सूरत शहर में लुटेरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में तीन लुटेरों ने ज्वेलर्स को बंधक बनाकर पिस्तौल की नोक पर डेढ़ लाख का माल लूटकर सफेद कलर की कार से भाग गए। इस लूट की जांच अभी चल ही रही है कि दूसरी लूट हो गई।

तीन अनजाने लोग ऑफिस में आए, बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और लूटे हीरे। तीन अनजाने लोग ऑफिस में आए, बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और लूटे हीरे।
लुटेरे सीसीटीवी में कैद। लुटेरे सीसीटीवी में कैद।
X
वराछा के डायमंड वर्ल्ड में देर रात 2 लाख के हीरों की लूट।वराछा के डायमंड वर्ल्ड में देर रात 2 लाख के हीरों की लूट।
तीन अनजाने लोग ऑफिस में आए, बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और लूटे हीरे।तीन अनजाने लोग ऑफिस में आए, बंदूक दिखाकर बंधक बनाया और लूटे हीरे।
लुटेरे सीसीटीवी में कैद।लुटेरे सीसीटीवी में कैद।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..