सूरत

--Advertisement--

सगाई के बाद कांस्टेबल ने बनाई गर्लफ्रेड, इस एक गलती से बर्बाद हो गईं 3 जिंदगियां

उमरेठ के गांव ओड में 25 साल की लड़की सुनीता ने जहरीली दवा पीकर सुसाइड कर लिया।

Danik Bhaskar

Apr 06, 2018, 02:10 PM IST

उमरेठ (गुजरात)। उमरेठ के गांव ओड में 25 साल की लड़की सुनीता ने जहरीली दवा पीकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के पीछे का कारण उसके पूर्व मंगेतर की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है। मृतक लड़की के परजनों ने भी यही आरोप लगाया है की पूर्व मंगेतर की गर्लफ्रेंड हमारी बेटी को बार-बार टार्चर कर रही थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आंखें मिली और हो गया प्यार…

- राजूभाई डाभी सिलाई का काम करते हैं। उनकी बेटी सुनीता की सगाई पिछले साल सितम्बर में सूरत के उघना पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल विमल से हुई थी।

- सगाई के पहले विमल राजकोट के उपलेटा पुलिस ट्रेनिंग के लिए गया था। जहां उसे ट्विंकल नाम की लड़की से मिली और दोनों में प्यार हो गया।

शादी की, तो जिंदगी बरबाद कर दूंगी

विमल की सगाई की जानकारी जब उसकी गर्लफ्रेंड ट्विंकल को हुई, तो उसने सुनीता को उसने टार्चर करना शुरू कर दिया। वह फोन पर कहती कि मैं विमल को काफी समय से प्यार कर रही हूं। यदि तुमने उसके साथ शादी की, तो तुम्हारी जिंदगी बरबाद कर दूंगी। सुनीता ने जब यह बात अपने परिवार वालों को बताई, तो परिवार वालों ने जनवरी में सगाई तोड़ दी।

सगाई तोड़ने के बाद भी फोन आता रहा

सगाई तोड़ दिए जाने के बाद भी विमल की प्रेमिका का फोन सुनीता के पास आता रहा। वह सगाई तोड़ने का प्रूफ मांगती और धमकी देती। उसके बार-बार फोन किए जाने से सुनीता परेशान हो गई, और उसने जहरीली दवा पीकर सुसाइड कर लिया।

वह मेरी बहन को परेशान करती

सगाई तोड़ दिए जाने के बाद भी विमल की प्रेमिका मेरी बहन सुनीता को टार्चर करती। मेरी बहन ने इसकी जानकारी विमल को दी थी। इस पर परिवार के बुजुर्गों ने विमल को समझाने का प्रयास किया था। किंतु कोई फर्क नहीं पड़ा। इस पर जनवरी में सगाई तोड़ दी गई। इसके बाद भी सुनीता को धमकी भरे फोन आते रहे, जिससे परेशान होकर सुनीता ने आत्महत्या कर ली।

मेहुल डाभी, मृतक का भाई।

मेरा उससे कोई संबंध नहीं है-विमल

सुनीता से मेरी सगाई 4 महीने पहले ही टूट गई थी। इसलिए मेरा उससे कोई संंबंध नहीं है। उसकी मौत की वजह जिस युवती को बताया जा रहा है, उससे भी मेरा कोई संबंध नहीं है। सुनीता को फोन पर धमकी देने वाली युवती के बारे में भी मैं कुछ नहीं जानता। विमल गोहित, मृतक का पूर्व मंगेतर।

Click to listen..