Hindi News »Gujarat »Surat» 3 Children's Father Abuse Harassment A Minor In Vadhsepa

पुलिसकर्मी की मदद से 3 संतानों के पिता ने की युवती से ज्यादती

मनीष वसावा ने युवती को ईडर ले गया, जहां उससे लगातार 8 दिनों तक उसकी मर्जी के खिलाफ ज्यादती की।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 13, 2018, 04:46 PM IST

  • पुलिसकर्मी की मदद से 3 संतानों के पिता ने की युवती से ज्यादती
    +1और स्लाइड देखें

    उच्छल। यहां के नाना वाघशेपा गांव की 19 वर्षीय युवती को गांव के ही 3 संतानों के पिता ने जबर्दस्ती रिक्शे में बिठाकर उसका ज्यादती की। इस कार्य में उसकी मदद संदीप नाम के एक पुलिसकर्मी ने की। इस मामले ने युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को अरेस्ट किया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। सूरत में दोस्त के कमरे में किया दुष्कृत्य...

    तापी जिले के उच्छल तहसील के नाना वाघशेपा गांव में रहने वाला 3 संतानों का पिता मनीष नेहरू वसावा ने गांव की ही 19 वर्षीय युवती को 26 मार्च 2018 को दोपहर 2 बजे उच्छल के नारणपुर गांव के बस स्टैंड से युवती को बिठाया था। उसे धमकी देते हुए हाथ पकड़ा और रिक्शे में बिठाकर सोनगढ़ लाया। वहां से बस से उसे सूरत ले आया। जहां अपने एक दोस्त के कमरे में ले गया, फिर कमरा बंद कर युवती से ज्यादती की।

    सिलसिला जारी रहा

    कुछ दिन बाद मनीष वसावा ने युवती को ईडर ले गया, जहां उससे लगातार 8 दिनों तक उसकी मर्जी के खिलाफ ज्यादती की। इस काम में सोनगढ़ निवासी पुलिसकर्मी दोस्त संदीप ने उसकी मदद की। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, उधर युवती को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई।

    कानून का रक्षक ही आरोपी का मददगार

    इस मामले में जांच में पुलिस ने यह पाया है कि 3 संतानों के पिता मनीष वसावा द्वारा युवती से ज्यादती में एक पुलिसवाला सहयोगी रहा है। पुलिस ने उसे मनीष के साथ अरेस्ट कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने एक और आरोपी को अरेस्ट किया है जिसके नाम और पते का खुलासा नहीं किया गया है।

  • पुलिसकर्मी की मदद से 3 संतानों के पिता ने की युवती से ज्यादती
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×