--Advertisement--

बाइक के स्टीकर से मिला 8.69 लाख की लूट का सुराग

बिल्डर का बेटा अरेस्ट, लूटे गए सामान का एक हिस्सा बरामद, सरगना के उत्तर प्रदेश भाग जाने की आशंका।

Danik Bhaskar | May 31, 2018, 05:04 PM IST
22 वर्षीय उदय उर्फ उदूभा प्रागजी कोलडिया 22 वर्षीय उदय उर्फ उदूभा प्रागजी कोलडिया

सूरत। आंगड़िया पेढ़ी के कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर 8.69 लाख लूट का महिधरपुरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक बिल्डर के बेटे 22 वर्षीय उदय उर्फ उदूभा प्रागजी कोलडिया को गिरफ्तार कर लिया है। बाइक के स्टीकर से मिला सुराग...

वो पार्थ रेसीडेंसी, शिशुकुंज स्कूल के बगल, जहांगीरपुरा में रहने वाले उदय वारदात में तो शामिल नहीं था, लेकिन लूटे गए रुपए उसने लिए थे। सीसीटीवी फुटेज में बाइक के बोनट पर दिखे भगवान कृष्ण के स्टीकर की वजह से पुलिस आरोपियों तक पहुंची। इसी बाइक से वारदात की गई थी। एक आरोपी जयदीप उर्फ जयलो पहले कतारगांव पुलिस स्टेशन का फ्रेंड्स ऑफ पुलिस था जबकि संदीप उर्फ सेंडी भाजपा के बड़े नेताओं के साथ फोटो खिंचवा कर फेसबुक पर डालता था।उदय के कब्जे से लूटे गए 1.24 लाख रुपए पुलिस ने रिकवर कर लिए हैं। लूट में शामिल जयदीप उर्फ जयलो वाघेला अमरशी वाघासिया (पारस सोसाइटी कतारगांव), हसमुख उर्फ हसू हमीर धरजिया (हरिओम मिल के पास, कतारगांव) तथा संदीप उर्फ सेंडी श्यामबहादुर सिंह राजपूत (एसएमसी आवास पाल अडाजण) की तलाश की जा रही है।

जयदीप से 2 लाख रुपए मांगता था बिल्डर का बेटा

बिल्डर पुत्र उदय उर्फ उदूभा जयदीप उर्फ जयलो वाघेला को दिए दो लाख रुपए उससे मांगता था। जयदीप ने लूट के रुपए उसे दे दिए। उस माल में से 1.75 लाख नकद लेकर दूसरे दिन शेष 25 हजार देने की बात की। अन्य माल में 2 लाख और सोने का दो कंगन संदीप उर्फ सेंडी ने तथा जयदीप और हसमुख ने डेढ़ लाख के जेवर बराबर-बराबर बांट लिए थे।

स्टीकर वाली 10 हजार बाइक की जांच और पहनावे से पता लगाया

पुलिस को सीसीटीवी में बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं दिख रहा था। जांच में महिधरपुरा के पीआई आरएन पटेल की मदद ली गई। बाइक के बोनट पर लगे श्री कृष्ण के स्टीकर पर पुलिस ने करीब 10 हजार बाइकों की जांच की। लुटेरे जो कपड़ा पहनकर गए थे उसके आधार पर भी जांच की गई। मोबाइल की लोकेशन और कॉल डिटेल के आधार पर बिल्डर के बेटे उदय उर्फ उदूभा प्रागजी कोलडिया पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

लूट की राशि । लूट की राशि ।
उदूभा प्रागजी कोलडिया उदूभा प्रागजी कोलडिया