--Advertisement--

3 दिन पहले 9वीं में एडमिशन लेने वाले छात्र की स्कूल के बाथरूम में हत्या, 10वीं के छात्र ने 4 मिनट में किए 31 वार, आरोपी छात्र की मां ने कहा- मेरा बेटा बहुत जुनूनी है

बाथरूम में अचानक दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने चाकू घोंपना शुरू कर दिया।

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 12:34 PM IST

वडोदरा (सूरत). वडोदरा में भारती स्कूल के बाथरूम में शुक्रवार सुबह नौवीं कक्षा के छात्र देव तड़वी का शव मिला। तीन दिन पहले ही देव ने स्कूल में एडमिशन लिया था। पुलिस का कहना है कि हत्या 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र सुनील ने की और वह फरार है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद आरोपी ने स्कूल के बाथरूम में देव पर 4 मिनट में 31 वार कर हत्या कर दिया। उसका शव लहूलुहान हालत में मिला है। पुलिस आरोपी छात्र की तलाश कर रही है। घटना का पता चलते ही आसपास के लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए। उन्हें हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। ये था मामला...

- मृतक देव के सिर में 8, सीने में 20 और पेट-पीठ में तीन-तीन जख्म पाए गए हैं। पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग हैं। घटना सुबह का स्कूल छूटने और दोपहर की पाली शुरू होने के बीच में हुई।

- देव तड़वी वडोदरा के गाजरावाड़ी इलाके में अपनी मौसी हंसाबेन के घर पर रहता था। उसके माता-पिता आणंद जिले में रहते हैं।

- वहीं, दो दिन पहले भी आरोपी छात्र का स्कूल के कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था। पुलिस को घटनास्थल के पास मंदिर से आरोपी छात्र का स्कूल बैग मिला है, इसमें से चाकू भी बरामद किया गया है।

आरोपी के स्कूल बैग में मिले हथियार, पेपर में लपेटकर चाकू भी रखा था

- आरोपी छात्र के स्कूल बैग से मिर्च पावडर, धारदार हथियार और पंच मिले हैं। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद बैग, सफेद शर्ट छत से नीचे मंदिर की ओर फेंक दी थी।

- बैग से पेपर में लिपटा चाकू भी मिला है। हाफ पैंट में छुपा कर रखा हुआ मटन काटने में प्रयोग होने वाला धारदार हथियार भी मिला है। दो हाथ पंच, काले रंग की शर्ट, स्कूटर शीट का कवर, 10वीं की गुजराती भाषा की किताब, एक रजिस्टर साइज कॉपी भी मिली है, जो कि सुनील नामक छात्र की है।

आरोपी छोटी-छोटी बातों में झगड़ता था

- आरोपी छात्र पिछले तीन साल से भारती विद्यालय में पढ़ाई कर रहा है। परिवार में तीन संतान में वह सबसे छोटा है। पढ़ाई में ठीक है, लेकिन पढ़ने में दिलचस्पी कम है। छोटी-छोटी बातों में झगड़ा करने की आदत रही है। उसके इस स्वभाव की वजह से ही अन्य बच्चे उससे बातचीत करने से बचते थे।

आरोपी छात्र की मां ने रोते हुए कहा- मेरा बेटा बहुत जुनूनी है

- बेटे की करतूत की जानकारी मिलते ही आरोपी की मां थाने पहुंची। रोते हुए कहा कि मेरे तीन बच्चे हैं। ये सबसे छोटा है, बहुत जुनूनी है। कोई उसे देख कर हंसे, तब भी उसके साथ झगड़ा कर बैठता है।

- तीन दिन पहले वह स्कूल में होमवर्क करके नहीं गया था इसलिए टीचर ने डांटा तो घर आकर हाथ पर जख्म के निशान दिखाए, तो हम स्कूल गए, संबंधित शिक्षक सामने नहीं आया तो अन्य शिक्षकों ने बात संभाली।

- शुक्रवार सुबह 11 बजे वह घर से स्कूल जाने के लिए निकला। इसके बाद हमें हत्या की बात पता चली। वह स्कूल बैग में क्या लेकर निकला, यह घर के किसी सदस्य को पता नहीं था।

चश्मदीद: बाथरूम में अचानक दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने चाकू घोंपना शुरू कर दिया

- देव की हत्या के चश्मदीद नीलेश (बदला हुआ नाम) ने भास्कर को बताया, ‘मैं और मित्र सुनील सुबह 11:30 बजे स्कूल पहुंचे। सुनील बाथरूम में टॉयलेट करने पहुंचा। तभी देव और हमारे ही क्लास में पढ़ने वाला आरोपी आगे-पीछे बाथरूम में आए।

- अचानक देव और आरोपी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा और फिर ऊंची आवाज में बहस शुरू हो गई। आरोपी ने अपने स्कूल बैग से बड़ा सा चाकू निकाला और देव के पेट में घोंपना शुरू कर दिया। हम डर से बाहर दौड़े।

- कुछ लड़कियाें को बताया, पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया, चपरासी को घटना की जानकारी दी। चपरासी बाथरूम पहुंचा तो देव खून से लथपथ पड़ा था और फिर भगदड़ मच गई।

स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर। स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।
मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी। मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।
आरोपी के बैग से मिला चाकू। आरोपी के बैग से मिला चाकू।
बत्या के बाद रोती हुई मां। बत्या के बाद रोती हुई मां।
आरोपी की सफेद शर्ट जिसे फेंककर वो भाग गया आरोपी की सफेद शर्ट जिसे फेंककर वो भाग गया
X
स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।स्कूल से मिले चाकू की लंबाई नापते हुए अफसर।
मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।मंदिर की छत पर स्कूल बैग फेंककर भाग गया था आरोपी।
आरोपी के बैग से मिला चाकू।आरोपी के बैग से मिला चाकू।
बत्या के बाद रोती हुई मां।बत्या के बाद रोती हुई मां।
आरोपी की सफेद शर्ट जिसे फेंककर वो भाग गयाआरोपी की सफेद शर्ट जिसे फेंककर वो भाग गया
Bhaskar Whatsapp