सूरत

--Advertisement--

सोशल साइट्स के जरिए चलाया जा रहा ये गोरखधंधा, ऐसे मिल रही सर्विस

सोशल साइट पर शराब के साथ ही लड़कियां मुहैया कराने का नया तरीका खोज निकाला है।

Danik Bhaskar

Jan 01, 2018, 02:51 AM IST
एक बार डील होते ही देशी और विदे एक बार डील होते ही देशी और विदे

अहमदाबाद. शहर में सोशल साइट्स के जरिये नए साल के जश्न के नाम पर लड़कियां सप्लाई करने का मामला सामने आया है। 31 दिसंबर के जश्न के मद्देनजर पुलिस ने शहर में क्राइम को कंट्रोल करने काफी तैयारियां की थीं, लेकिन सोशल साइट पर शराब के साथ ही लड़कियां मुहैया कराने का नया तरीका खोज निकाला है।

इस बार किया जा रहा इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर का इस्तेमाल
- इसके लिए बकायदा सोशल साइट्स पर अलग से पेजेस बनाए गए हैं। इन पेजेस से जुड़ते हर एजेंट्स और एस्कॉर्ट्स कस्टमर्स से पर्सनल चैट पर कॉन्टैक्ट करते हैं। उसके बाद इसी चैट के जरिए डील फाइनल की जाती है।
- खास बात ये है कि वक्त के साथ हाईटेक हुए क्रिमिनल्स इस बार कस्टमर्स की पहचान को छुपाए रखने इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक बार डील होते ही देशी और विदेशी लड़कियों को पार्टी डेस्टिनेशन पर भेज दिया जाता है।

हाई प्रोफाइल लड़कियों के शामिल होने की बात सामने आई

प्राFवेट चैट पर लड़कियों की तस्वीरें भेजी जाती हैं। इस काम में हाई प्रोफाइल लड़कियों के शामिल होने की बात सामने आई है। इन साइट्स पर कस्टमर्स को रिझाने के लिए लड़कियों की बोल्ड तस्वीरें डाली जाती हैं।
सर्च इंजन गूगल पर ऐसी हजारों साइट्स हैं जो इस गोरखधंधे को चलाने के लिए ही बनाई गई हैं। इस तरह से चलाए जा रहे रैकेट्स को पकड़ना पुलिस के लिए भी चैलेंज बना हुआ है।

Click to listen..