--Advertisement--

गुजरात में मोदी 5वीं बार मंदिर पहुंचे ताे राहुल 27वीं, प्रसाद 18 दिसंबर को

इस चुनाव में विकास, जीएसटी, नोटबंदी जैसे मुद्दों के साथ मंदिर दर्शन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 05:13 AM IST
मोदी गुजरात चुनाव के दौरान पांचवीं बार किसी मंदिर में पहुंचे। मंदिर पहुंचने में उन्हें तीन घंटे का समय लगा। मोदी गुजरात चुनाव के दौरान पांचवीं बार किसी मंदिर में पहुंचे। मंदिर पहुंचने में उन्हें तीन घंटे का समय लगा।

सूरत. राज्य में दूसरे चरण के चुनाव में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार की शाम को समाप्त हो गया। इससे पहले 9 दिसंबर को पहले चरण का चुनाव हुआ था। चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को आएंगे। इस चुनाव में विकास, जीएसटी, नोटबंदी जैसे कई अन्य मुद्दों के साथ मंदिर दर्शन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। राहुल गांधी हों या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दोनों ही नेताओं ने इस मुद्दे को खूब भुनाया। यहां तक कि प्रचार के आखिरी दिन भी दोनों पार्टियों के शीर्ष नेता मंदिर जाना नहीं भूले।

मोदी की मातृभक्ति; मां आशापुरा के दर्शन से कैंपेन शुरू किया, अंबाजी के दर्शन कर खत्म

पीएम मोदी सी-प्लेन के जरिए साबरमती रिवर फ्रंट से धरोई डैम पहुंचे। यहां से वह अंबाजी मंदिर पहुंचे और दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने 7 ट्वीट कर वोट देने की अपील की। कहा- "मैं गुजरात के लोगों से कहना चाहता हूं कि भाजपा को बहुमत देने के साथ ही सूबे में हर बूथ पर जीत दिलाएं। विपक्ष ने मेरे खिलाफ जो झूठ फैलाया है, उसके बारे में मैंने कल्पना भी नहीं की थी। आपसे जैसा स्नेह मुझे मिला, वैसा 40 सालों में कभी नहीं मिला। मैं भाग्यशाली हूं कि हमेशा आपका आशीर्वाद मिला है। भरोसा है इस बार भी आशीर्वाद बनाए रखेंगे।"

राहुल की कृष्णभक्ति; द्वारिकाधीश के दर्शन से अभियान शुरू, जगन्नाथ के दर्शन कर खत्म

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी मंदिर पहुंचे। इस बार उन्होंने अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में पूजा की। राहुल ने भी देर शाम गुजराती भाषा में एक ट्वीट किया। लिखा- "प्रिय गुजराती जन, नमस्कार, आपने मेरा खूब साथ दिया, स्वागत किया, प्रेम पूर्वक आदर किया। आपने मुझे और कांग्रेस को जो आशीर्वाद दिया, इसके लिए मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। गुजरात के उज्ज्वल भविष्य के लिए मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा। शुक्रिया गुजरात।"

राहुल गांधी गुजरात में तीन महीने से चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान वह 27 मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे। राहुल गांधी गुजरात में तीन महीने से चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान वह 27 मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे।
X
मोदी गुजरात चुनाव के दौरान पांचवीं बार किसी मंदिर में पहुंचे। मंदिर पहुंचने में उन्हें तीन घंटे का समय लगा।मोदी गुजरात चुनाव के दौरान पांचवीं बार किसी मंदिर में पहुंचे। मंदिर पहुंचने में उन्हें तीन घंटे का समय लगा।
राहुल गांधी गुजरात में तीन महीने से चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान वह 27 मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे।राहुल गांधी गुजरात में तीन महीने से चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान वह 27 मंदिरों में दर्शन करने पहुंचे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..