--Advertisement--

11 पेज का सुसाइड नोट लिखकर युवती ने लगाई मौत की छलांग

वह गुमसुम बैठी थी, ट्रेन के करीब आते ही वह उसके सामने कूद पड़ी।

Danik Bhaskar | Feb 17, 2018, 01:33 PM IST
वलसाड रेल्वे स्टेशन जवाहर धक्का के पास एक 17 वर्षीय युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। गर्ल एक्टिवा से रेल्वे स्टेशन पहुंची थी। वलसाड रेल्वे स्टेशन जवाहर धक्का के पास एक 17 वर्षीय युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। गर्ल एक्टिवा से रेल्वे स्टेशन पहुंची थी।

वलसाड़। यहां के रेल्वे स्टेशन जवाहर धक्का के पास 17 वर्षीय युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। युवती एक्टिवा से रेल्वे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन के करीब आते ही उसने मौत की छलांग लगा दी। अभी सुसाइड का कारण पता नहीं चल पाया है। इस घटना से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। वह चुपचाप बैठी थी…

लोगों ने देखा कि एक युवती अपनी एक्टिवा से रेल्वे स्टेशन के जवाहर धक्का के पास पहुंची। वह चुपचाप एक स्थान पर बैठी थी। इतने में एक ट्रेन आई, वह वह अचानक ही उसके सामने कूद गई। उसके इस सुसाइड से आसपास के लोग दौड़े चले आए। तुरंत 108 को इसकी सूचना दी गई। जब युवती की तलाशी ली गई, तो उसके पास से 11 पेज का सुसाइड नोट मिला। अभी तक उसके परिवार वालों से सम्पर्क नहीं हो पाया है। उसकी एक्टिवा मिल गई है। जिसका नम्बर है GJ-15-BL-5192, इसे स्टेशन के पास ही पार्क किया गया था।

ट्रेन के करीब आते ही वह कूद पड़ी। ट्रेन के करीब आते ही वह कूद पड़ी।
सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया है। सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया है।