विज्ञापन

रेप के आरोपी शांति सागर ने दायर की पिटिशन, 25 साल केे तपस्या की दी दुहाई / रेप के आरोपी शांति सागर ने दायर की पिटिशन, 25 साल केे तपस्या की दी दुहाई

Bhaskar News

Jan 20, 2018, 09:54 AM IST

जैनमुनि पर बड़ोदा की 16 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप।

चार्जशीट पेश होने के बाद जैनमु चार्जशीट पेश होने के बाद जैनमु
  • comment

सूरत. बड़ोदा की 19 वर्षीय स्टूडेंट को धार्मिक विधि करने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में जैनमुनि शांतिसागर ने जमानत याचिका दायर की। जैनमुनि द्वारा जमानत याचिका में बताया गया है कि जैनमुनि शांतिसागर बीते 25 वर्षों से तपस्या कर रहे हैं। मुनि शांतिसागर पर दुष्कर्म का जो आरोप लगा है उसमें अगर शिकायत कर्ता की बात मानी जाए तो उसने वारदात के 13 दिनों बाद शिकायत दर्ज कराई है। इस आधार पर जैनमुनि को जमानत मिलनी चाहिए। इससे पूर्व भी जैन मुनि शांतिसागर द्वारा जमानत याचिका दायर की गई थी जो बाद में वापस ले ली गई थी।

पुलिस ने दायर की 250 पन्ने की चार्जशीट
दुष्कर्म मामले में जैनमुनि शांतिसागर के खिलाफ पुलिस कोर्ट के समक्ष 250 पन्ने की चार्जशीट सबमिट कर चुकी है। चार्जशीट पेश होने के बाद जैनमुनि ने फिर से जमानत के लिए याचिका दायर की है। शांतिसागर के वकील कल्पेश देसाई और पी सरैया ने जमानत याचिका में बताया कि जांच पूरी होने के बाद चार्जशीट पेश की गई है। मुनि 25 साल से संसार का त्याग कर तपस्या कर रहे हैं, उनका आपराधिक इतिहास भी नहीं है। जैनमुनि जांच में पूर्ण तौर से सहयोग भी कर रहे हैं। जैन मुनि के खिलाफ षडयंत्र रचने का आरोप याचिका में किया गया है।

X
चार्जशीट पेश होने के बाद जैनमुचार्जशीट पेश होने के बाद जैनमु
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन