Hindi News »Gujarat »Surat» Accused Jain Muni Petition Apply

रेप के आरोपी शांति सागर ने दायर की पिटिशन, 25 साल केे तपस्या की दी दुहाई

जैनमुनि पर बड़ोदा की 16 वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 20, 2018, 09:54 AM IST

रेप के आरोपी शांति सागर ने दायर की पिटिशन, 25 साल केे तपस्या की दी दुहाई

सूरत. बड़ोदा की 19 वर्षीय स्टूडेंट को धार्मिक विधि करने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करने के मामले में जैनमुनि शांतिसागर ने जमानत याचिका दायर की। जैनमुनि द्वारा जमानत याचिका में बताया गया है कि जैनमुनि शांतिसागर बीते 25 वर्षों से तपस्या कर रहे हैं। मुनि शांतिसागर पर दुष्कर्म का जो आरोप लगा है उसमें अगर शिकायत कर्ता की बात मानी जाए तो उसने वारदात के 13 दिनों बाद शिकायत दर्ज कराई है। इस आधार पर जैनमुनि को जमानत मिलनी चाहिए। इससे पूर्व भी जैन मुनि शांतिसागर द्वारा जमानत याचिका दायर की गई थी जो बाद में वापस ले ली गई थी।

पुलिस ने दायर की 250 पन्ने की चार्जशीट
दुष्कर्म मामले में जैनमुनि शांतिसागर के खिलाफ पुलिस कोर्ट के समक्ष 250 पन्ने की चार्जशीट सबमिट कर चुकी है। चार्जशीट पेश होने के बाद जैनमुनि ने फिर से जमानत के लिए याचिका दायर की है। शांतिसागर के वकील कल्पेश देसाई और पी सरैया ने जमानत याचिका में बताया कि जांच पूरी होने के बाद चार्जशीट पेश की गई है। मुनि 25 साल से संसार का त्याग कर तपस्या कर रहे हैं, उनका आपराधिक इतिहास भी नहीं है। जैनमुनि जांच में पूर्ण तौर से सहयोग भी कर रहे हैं। जैन मुनि के खिलाफ षडयंत्र रचने का आरोप याचिका में किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×