Hindi News »Gujarat »Surat» Air Odisha Can Start From Surat To Direct Flight Of Bengaluru

15 अप्रैल के बाद एयर ओडिशा शुरू कर सकती है सूरत से बेंगलुरू की सीधी उड़ान

एयर एशिया के बाद एयर ओडिशा ने दिखाई रुचि, उद्योगों के बारे में ली जानकारी

Bhaskar News | Last Modified - Mar 23, 2018, 04:06 AM IST

15 अप्रैल के बाद एयर ओडिशा शुरू कर सकती है सूरत से बेंगलुरू की सीधी उड़ान

सूरत. एयर ओडिशा 15 अप्रैल के बाद बेंगलुरू के लिए सूरत से सीधी हवाई सेवा शुरू कर सकती है। एयर ओडिशा प्रबंधन ने सूरत से बेंगलुरू के बीच पैसेंजर लोड के साथ ही शहर में उद्योगों के बारे में भी जानकारी ली है। इससे पहले विमानन कंपनी एयर एशिया के प्रतिनिधियों ने भी सूरत का दौरा कर बेंगलुरू की सीधी फ्लाइट शुरू करने का संकेत दिया था।

एयर ओडिशा प्रबंधन ने बताया कि हाल ही में हमने सूरत-भावनगर-अहमदाबाद को उड़ान स्कीम के तहत जोड़ने का निर्णय लिया था, लेकिन 1 मार्च से 15 अप्रैल तक अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रनवे रिकार्पेटिंग के काम की वजह से यह सेवा शुरू नहीं हो सकी।

प्रबंधन ने बताया कि सूरत एक बड़ा व्यापारिक शहर है यहां डायमंड बुर्स भी बन रहा है। इसके अलावा यहां के कपड़ा उद्योग से बेंगलुरू का जुड़ाव रहा है। कपड़ा उद्योग का सालाना 50 हजार करोड़ का टर्नओवर है। इससे दोनों शहरों के बीच व्यापारियों की आवाजाही होती रहती है। इन दोनों शहरों के बीच एक एयरक्राफ्ट चलाना हमारी योजना है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 15 April ke baad eyr odishaa shuru kar skti hai surt se bengaluru ki sidhi udaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×