--Advertisement--

मनमोहन पर अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- उनके गुस्से को देख ताज्जुब में हूं

उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह को तब गुस्सा क्यों नहीं आया था जब उनकी नाक के नीचे एक के बाद एक लाखों करोड़ के घपले हो रहे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 06:09 AM IST
शाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ.  सि शाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ. सि

अहमदाबाद. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गुजरात चुनाव के दौरान वह पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के गुस्से को देकर कर ताज्जुब हैं। शाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ. सिंह और पाकिस्तानी राजनयिक की मौजूदगी में हुई कथित गुप्त बैठक के पीएम के आरोप पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह को तब गुस्सा क्यों नहीं आया था जब उनकी नाक के नीचे एक के बाद एक लाखों करोड़ के घपले हो रहे थे।

- शाह ने कहा कि जब सोनिया गांधी ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी को मौत का सौदागर कहा, तब सिंह का गुस्सा या भाषा के प्रति संवेदनशीलता कहां थी। मणिशंकर अय्यर के मोदी को नीच कहने पर आज तक उन्होंने डॉ. सिंह की प्रतिक्रिया या गुस्सा नहीं देखा। यहां तक कि उनके कैबिनेट से पारित अध्यादेश को राहुल गांधी ने फाड़ कर फेंका था, तो उन्हें गुस्सा क्यों नहीं आया था। आज अचानक गुजरात चुनाव के समय उन्हें इस प्रकार गुस्सा होते देख वह और राज्य की जनता ताज्जुब में है।

- बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “गुस्सा होना डॉ. सिंह की प्रकृति नहीं है, पर लगता है कि इस बार उन पर कांग्रेस का कुछ ज्यादा ही दबाव है। क्योंकि अगर उनका गुस्सा प्राकृतिक होता तो प्रधानमंत्री को नीच कहने, अध्यादेश को खुलेआम फाड़ कर फेंक देने और नाक के नीचे भ्रष्टाचार होने पर भी आना चाहिए था।’

X
शाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ.  सिशाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ. सि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..