Hindi News »Gujarat News »Surat News» Amit Shah Comments About Manmohan Singh

मनमोहन पर अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- उनके गुस्से को देख ताज्जुब में हूं

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 06:09 AM IST

उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह को तब गुस्सा क्यों नहीं आया था जब उनकी नाक के नीचे एक के बाद एक लाखों करोड़ के घपले हो रहे थे।
मनमोहन पर अमित शाह ने साधा निशाना, कहा- उनके गुस्से को देख ताज्जुब में हूं

अहमदाबाद.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गुजरात चुनाव के दौरान वह पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के गुस्से को देकर कर ताज्जुब हैं। शाह मणिशंकर अय्यर के घर डाॅ. सिंह और पाकिस्तानी राजनयिक की मौजूदगी में हुई कथित गुप्त बैठक के पीएम के आरोप पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि डॉ. सिंह को तब गुस्सा क्यों नहीं आया था जब उनकी नाक के नीचे एक के बाद एक लाखों करोड़ के घपले हो रहे थे।

- शाह ने कहा कि जब सोनिया गांधी ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी को मौत का सौदागर कहा, तब सिंह का गुस्सा या भाषा के प्रति संवेदनशीलता कहां थी। मणिशंकर अय्यर के मोदी को नीच कहने पर आज तक उन्होंने डॉ. सिंह की प्रतिक्रिया या गुस्सा नहीं देखा। यहां तक कि उनके कैबिनेट से पारित अध्यादेश को राहुल गांधी ने फाड़ कर फेंका था, तो उन्हें गुस्सा क्यों नहीं आया था। आज अचानक गुजरात चुनाव के समय उन्हें इस प्रकार गुस्सा होते देख वह और राज्य की जनता ताज्जुब में है।

- बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “गुस्सा होना डॉ. सिंह की प्रकृति नहीं है, पर लगता है कि इस बार उन पर कांग्रेस का कुछ ज्यादा ही दबाव है। क्योंकि अगर उनका गुस्सा प्राकृतिक होता तो प्रधानमंत्री को नीच कहने, अध्यादेश को खुलेआम फाड़ कर फेंक देने और नाक के नीचे भ्रष्टाचार होने पर भी आना चाहिए था।’

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mnmohn par amit shaah ne saadhaa nishaanaa, khaa- unke gausse ko dekh taajjub mein hun
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Surat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×