Hindi News »Gujarat »Surat» Attack Divorcee Ex Wife

तलाक के बाद जेवर लेने फैमिली के साथ गई थी ससुराल, पति ने चाकू से कर दिया हमला

पूर्व पति ने तलाकशुदा महिला के भाई, बहन और मां पर चाकू से हमला कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:35 AM IST

तलाक के बाद जेवर लेने फैमिली के साथ गई थी ससुराल, पति ने चाकू से कर दिया हमला

सूरत.भेस्तान आवास में एक परिवार के चार सदस्यों पर चाकू से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमले दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पति-पत्नी के बीच के विवाद है। बताया जा रहा है कि फैमिली कोर्ट से तलाक होने के तीसरे दिन कोर्ट के आदेशानुसार महिला परिजनों के साथ पूर्व पति के घर अपने जेवर और सामान लेने गई। जहां पूर्व पति ने जेवर व सामान देने से मना करते हुए भाई, बहन और मां पर चाकू से हमला कर दिया।


- भेस्तान आवास में बिल्डिंग नंबर बी-56 निवासी रमजान पीरन शेख की बेटी नरगिस बानू की शादी कुछ साल पहले सईद खान तस्लीम खान पठाण (निवासी- बिल्डिंग नंबर ए-126,भेस्तान आवास) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। इसलिए दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया।

- 20 जनवरी को फैमिली कोर्ट से उनका तलाक हो गया। 22 की शाम को नरगिस बानू अपने जेवर और अन्य सामान लेने के लिए सईद खान के घर गई थी।

- नरगिस के साथ उसकी बहन शाजेदा, शहनाज, मुन्नी, भाई इकबाल और जावेद और मां रशीदा बी गई थी। नरगिस का कहना है कि उसने पूर्व पति से जेवर-सामान की मांग की तो पति सईद और उसके रिश्तेदार जाबिर खान, मुजफ्फर खान, यूनुस खान और नसीम बानू ने झगड़ा शुरु कर दिया। देरशाम घायल जावेद की मौत होने की खबर मिली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: talaq ke baad jevr lene family ke saath gayi thi ssuraal, pti ne chaaku se kar diyaa hmlaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×