--Advertisement--

तलाक के बाद जेवर लेने फैमिली के साथ गई थी ससुराल, पति ने चाकू से कर दिया हमला

पूर्व पति ने तलाकशुदा महिला के भाई, बहन और मां पर चाकू से हमला कर दिया।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 06:35 AM IST
सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।

सूरत. भेस्तान आवास में एक परिवार के चार सदस्यों पर चाकू से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। इस हमले दो लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पति-पत्नी के बीच के विवाद है। बताया जा रहा है कि फैमिली कोर्ट से तलाक होने के तीसरे दिन कोर्ट के आदेशानुसार महिला परिजनों के साथ पूर्व पति के घर अपने जेवर और सामान लेने गई। जहां पूर्व पति ने जेवर व सामान देने से मना करते हुए भाई, बहन और मां पर चाकू से हमला कर दिया।


- भेस्तान आवास में बिल्डिंग नंबर बी-56 निवासी रमजान पीरन शेख की बेटी नरगिस बानू की शादी कुछ साल पहले सईद खान तस्लीम खान पठाण (निवासी- बिल्डिंग नंबर ए-126,भेस्तान आवास) के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। इसलिए दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया।

- 20 जनवरी को फैमिली कोर्ट से उनका तलाक हो गया। 22 की शाम को नरगिस बानू अपने जेवर और अन्य सामान लेने के लिए सईद खान के घर गई थी।

- नरगिस के साथ उसकी बहन शाजेदा, शहनाज, मुन्नी, भाई इकबाल और जावेद और मां रशीदा बी गई थी। नरगिस का कहना है कि उसने पूर्व पति से जेवर-सामान की मांग की तो पति सईद और उसके रिश्तेदार जाबिर खान, मुजफ्फर खान, यूनुस खान और नसीम बानू ने झगड़ा शुरु कर दिया। देरशाम घायल जावेद की मौत होने की खबर मिली है।

X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..