--Advertisement--

बच्चों के साथ किया गंदा काम, दो दिनों में सामने आए 6 मामले

वॉचमेन इसके पहले वह सचिन सिक्योरिटी कंपनी में काम करता था।

Dainik Bhaskar

Feb 16, 2018, 02:24 PM IST
वॉचमेन द्वारा दो बच्चों के साथ गंदा काम  और एक बच्चे से शारीरिक छेड़छाड़ की थी। वॉचमेन द्वारा दो बच्चों के साथ गंदा काम और एक बच्चे से शारीरिक छेड़छाड़ की थी।

सूरत। पिछले दिनों पुजारी द्वारा 4 बच्चों के साथ गंदा काम करने की खबर आई थी, अब एक वॉचमेन द्वारा शुक्रवार को दो बच्चों के साथ गंदा काम करने की खबर सामने आई है। इसकी शिकायत पुलिस थाने में की जा चुकी है। इसके अलावा एक बच्चे के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की भी जानकारी है। मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर कमरे में बुलाता…

अडालज इलाके में पालपुर पाटिया में स्थित राजहंस विंग्स सोसायटी में ब्रिजेश उमाशंकर तिवारी वॉचमेन का काम करता था। उसने दीवाली के बाद सोसायटी के नीचे खेलने वाले 3 बच्चों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद इन तीनों बच्चों को कभी-कभी अपने कमरे में बुलाता और डरा-धमकाकर उनके साथ गंदा काम करता। एक बच्चे के साथ वह शारीरिक छेड़छाड़ भी करता।

वॉचमेन को किया पुलिस के हवाले

वाॅचमेन की ऐसी हरकतों के कारण बच्चे सोसायटी के ऊपर ही खेलते, पहले की तरह नीचे नहीं जाते। सभी को अपने ही फ्लोर पर खेलता देख पालकों ने नोटिस किया कि बच्चे ऐसा क्यों कर रहे हैं। जब पालकों ने एक बच्चे से सख्ती से पूछा, तो उसे वाॅचमेन की करतूतों का रहस्य खोल दिया। सोसायटी के सभी लोग जमा हुए और पुलिस को बुलाकर वॉचमेन को उसके हवाले कर दिया।

मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर फंसाया

पुलिस ने बच्चों को मेडिकल जांच के लिए जब उन्हें सिविल अस्पताल लेकर आई, तब बच्चों ने बताया कि दीवाली के बाद जब वे सोसायटी के नीचे खेलते जाते, तब वॉचमेन ने बच्चों को एक मोबाइल गिफ्ट में दिया। इसके बाद उसने बच्चों पर उसके मोबाइल के चोरी होने का आरोप लगा दिया। बच्चे डर गए, इसके बाद वह बच्चों को अपने कमरे में ले जाकर उनके साथ गंदा काम करता।

वॉचमेन की मेडिकल जांच होगी

आरोपी वॉचमेन पिछले डेढ़साल से राजहंस विंग्स में काम कर रहा था, तब से वह घर नहीं गया था। इसके पहले वह सचिन सिक्योरिटी कंपनी में काम करता था। उसकी मेडिकल जांच के लिए पुलिस उसे अस्पताल लाई।

बच्चों की हुई मेडिकल जांच। बच्चों की हुई मेडिकल जांच।
पालकों ने वॉचमेन को पुलिस के हवाले किया। पालकों ने वॉचमेन को पुलिस के हवाले किया।
वॉचमेन की मेडिकल जांच। वॉचमेन की मेडिकल जांच।
बच्चों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाया। बच्चों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाया।
X
वॉचमेन द्वारा दो बच्चों के साथ गंदा काम  और एक बच्चे से शारीरिक छेड़छाड़ की थी।वॉचमेन द्वारा दो बच्चों के साथ गंदा काम और एक बच्चे से शारीरिक छेड़छाड़ की थी।
बच्चों की हुई मेडिकल जांच।बच्चों की हुई मेडिकल जांच।
पालकों ने वॉचमेन को पुलिस के हवाले किया।पालकों ने वॉचमेन को पुलिस के हवाले किया।
वॉचमेन की मेडिकल जांच।वॉचमेन की मेडिकल जांच।
बच्चों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाया।बच्चों पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उन्हें फंसाया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..