--Advertisement--

सूरत में पुजारी ने किया तीन बच्चों के साथ गंदा काम

पुजारी का कहना है कि मुझे जबर्दस्ती फंसाया जा रहा है, पास्को के तहत अरेस्ट।

Danik Bhaskar | Feb 15, 2018, 12:25 PM IST
पुजारी के खिलाफ 3 बच्चों ने गंदा काम करने का आरोप लगाया है। एफआईआर दर्ज। पुजारी के खिलाफ 3 बच्चों ने गंदा काम करने का आरोप लगाया है। एफआईआर दर्ज।

सूरत। नवसारी बाजार स्थित एक मंदिर के पुजारी के खिलाफ तीन बच्चों के साथ गंदा काम करने की शिकायत की गई है। पुजारी को पास्को के तहत कार्रवाई करते हुए अरेस्ट कर लिया गया है। उधर पुजारी ने कहा है कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं किया है, मुझे फंसाने का षड्यंत्र रचा गया है। बच्चों को चॉकलेट के बहाने बुलाता था…

नवसारी बाजार गोपी तालाब के सामने स्थित मंदर में पिछले 15 साल से आचार्य विरमुनि श्री शिवालय पांडे महाराज पुजारी है। उस पर यह आरोप है कि वह काफी समय से बच्चों को चॉकलेट और पतंग के बहाने बुलाता था। इस बार भी 12 फरवरी किो उसने तीन बच्चों को बुलाया और उनके साथ गंदा काम किया। शिकायत के बाद पुलिस ने पुजारी के खिलाफ पास्को और धारा 377 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया है।

बच्चों का मेडिकल टेस्ट

पुलिस ने देर रात तीनों बच्चों के मेडिकल टेस्ट के लिए उन्हें सिविल अस्पताल ले गई। इसके बाद फोरेंसिक जांच के लिए गुरुवार को ले जाया जाएगा। आज सुबह पुजारी की भी मेडिकल जांच की गई। बच्चों ने बताया कि हमारे साथ पुजारी ने 12 फरवरी को गंदा काम किया था। उधर पुजारी का कहना है कि मेरे खिलाफ गलत तरीके से शिकायत की गई है।

पुजारी को भी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुजारी को भी मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।
पुजारी को पास्को के तहत अरेस्ट कर लिया गया है। पुजारी को पास्को के तहत अरेस्ट कर लिया गया है।