Hindi News »Gujarat »Surat» Dainik Bhaskar Jeeto Pandrah Crore Results Declared

भास्कर के ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ , किसी ने जीती मर्सिडीज, किसी ने 1 KG गोल्ड ज्वेलरी

‘जीतो 15 करोड़’ योजना में देशभर के हजारों शहरों से लाखों लोगों ने भाग लिया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 18, 2018, 07:02 AM IST

भास्कर के ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ , किसी ने जीती मर्सिडीज, किसी ने 1 KG गोल्ड ज्वेलरी

अहमदाबाद.दैनिक भास्कर समूह की अखबार की दुनिया में अब तक की सबसे बड़ी इनामी योजना ‘जीतो 15 करोड़’ के लकी ड्रॉ का एलान कर दिया गया है। इसमें कोटा (राजस्थान) की सीमा सुमन ने एक किलो गोल्ड ज्वैलरी जीती है। अहमदाबाद के बिपिन रामचंद्र व्यास और भोपाल की मीना श्रीवास्तव मर्सिडीज बेंज कार के विजेता बने। अहमदाबाद के ही अरुण बी परमार ने यूरोप टूर का इनाम जीता है। योजना के अन्य विजेताओं के नामों का ऐलान दैनिक भास्कर के आगामी अंकों में किया जाएगा।

मेरे परिवार के लिए ये दिन सबसे अच्छा है- मर्सिडीज कार के विजेता

मर्सिडीज कार के विजेता बिपिन व्यास ने बताया कि दैनिक भास्कर के ड्रॉ में मैंने मर्सिडीज कार जीती है। यह सुनकर तो मुझे अपने कानों पर ही भरोसा नहीं हो रहा था। तुरंत मैंने यह खबर अपनी पत्नी और बेटी को सुनाई, दोनों खुशी के मारे झूम उठे थे। मेरे परिवार के लिए आज का दिन सबसे अच्छा है। हम बहुत खुश हैं।

समझ नहीं आ रहा कैसे खुशी व्यक्त करूं: गोल्ड ज्वेलरी की विजेता

गोल्ड ज्वेलरी की विजेता सीमा सुमन ने कहा कि जब दैनिक भास्कर के ड्रॉ में एक किलो गोल्ड ज्वेलरी जीतने की खबर मिली, तब मैं अपने मायके में थी। यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये मैंने क्या जीत लिया है। मुझे खुशी जताने का तरीका ही नहीं सूझ रहा। आज का दिन मेरे जीवन का सबसे अनमोल और यादगार दिन बन गया है।

-
भारत घूमा, अब परिवार के साथ यूरोप जाऊंगा- विनर
यूरोप टूर जीतने वाले अरुण परमार के मुताबिक, मुझे हमेशा से घूमने का शौक रहा है। जब यूरोप टूर का मौका जीतने की खबर मिली, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अब तक मैंने अपने परिवार के साथ भारत में कई जगह की यात्रा की है लेकिन अब दैनिक भास्कर की वजह से हम सब यूरोप का टूर भी कर पायेंगे।
देशभर के हजारों शहरों से लाखों लोगों ने भाग लिया था
- बुधवार को अहमदाबाद के भास्कर हाउस में रिटायर्ड जज जेके आचार्य, अभिनेता नरेश कनोड़िया, गुजरात टेक्निकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर नवीन सेठ, सीए सुनील तलाटी, विधायक भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में लकी ड्रा खोले गए। ‘जीतो 15 करोड़’ योजना में देशभर के हजारों शहरों से लाखों लोगों ने भाग लिया था।
- पाठकों से मिले लाखों फॉर्मेट के आंकड़ों को सॉफ्टवेयर के जरिये कम्प्यूटर में पंच करने के बाद सॉफ्टवेयर के जरिए ही लकी ड्रॉ निकाला गया।
- ,
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×