--Advertisement--

BJP कैंडिडेट- सभा में आओ, पेट्रोल का टोकन ले जाओ, इलेक्शन कमीशन की ऐसी-तैसी

पीएम की सभा के लिए कार्यकर्ताओं को BJP कैंडिडेट-के लालच देने का वीडियो वायरल।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 05:48 AM IST
भट्ट के बयान के बाद रिटर्निंग भट्ट के बयान के बाद रिटर्निंग

अहमदाबाद. विधानसभा चुनाव के प्रचार में नेताओं समेत कैंडिडेट्स की जीभ फिसलने का किस्सा अाम हो गया है। अहमदाबाद की जमालपुर-खाड़िया सीट के बीजेपी कैंडिडेट भूषण भट्‌ट ने चुनाव आयोग पर जमकर भड़ास निकाली। रिवरफ्रंट पर नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम में वर्कर्स को ले जाने के लिए बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं चुनाव आयोग से नहीं डरता। मोदी की सभा में आने वाले कार्यकर्ताओं को बाइक में पेट्रोल भरने के लिए टोकन मिलेगा। कार्यकर्ताओं की गिनती बताओ, मैं टोकन दे दूंगा।" भट्‌ट का वीडियो वायरल होते ही चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर 2 दिन में जवाब मांगा है।

वीडियो देखने के बाद नोटिस भेजा गया

- जमालपुर-खाड़िया विधानसभा के रिटर्निंग अफसर बीके पटेल ने बताया कि भूषण भट्‌ट का वीडियो देखने के बाद उन्हें नोटिस भेजा गया है। उन्हें 2 दिन में जवाब देना होगा।

- "जवाब न देने पर चुनाव आयोग में शिकायत की जाएगी। इसके बाद पुलिस में भी शिकायत की जा सकती है।"

वीडियो में भूषण बोले- कार्यकर्ताओं की लिस्ट दो, पेट्रोल का टोकन कल मिल जाएगा

- "पीएम मोदी की सभा साबरमती रिवरफ्रंट पर है। इस सभा में जैसे आए हो, वैसे ही चार से पांच हजार टू व्हीलर सात बजे या छह बजे की सभा हो तो उससे पौन घंटा पहले पूरे इलाके में भाजपा के झंडे के साथ रैली होगी। जैसे तुम यहां आए हो ऐसे ही वहां आओ।"

- "किसी को अपने व्हीकल में..., मैं तुमसे फिर कहता हूं, निर्वाचन आयोग की ऐसी-तैसी, मैं चुनाव आयोग से डरता नहीं हूं। इन्हें जो करना है करें।"

- "केवल व्हीकल लेकर आना..., इसके लिए पेट्रोल का टोकन..., तुम हजार, दो हजार, तीन हजार स्कूटर या गाड़ी लेकर आओ, बड़ी गाड़ी..., टाटा टेम्पो, स्वराज माजदा हो, सभी लेकर आओ...। 200 रुपए देकर तुम सभा में आओ...।"

- "मुझे पता है कि अपने इलाके का कोई भी आदमी इतना पैसे वाला नहीं है..., इनका भाव है, इनकी भावना है..., पर अपने को उन्हें वहां मुफ्त में नहीं ले जाना है..., ये आधा घंटा, घंटा, दो घंटा इलाके में घूमकर तीन-चार हजार व्हीकल जमालपुर से, खाडिया से, बहेरामपुर, रायखड से घूमकर रैली की तरह आए..., कोई कमी नहीं रहने पाए...। तुम लिस्ट बनाकर दो, उतना टोकन रात में तुम्हें मिल जाएगा...पेट्रोल पंप से...एक पेट्रोल पंप नहीं है।"

X
भट्ट के बयान के बाद रिटर्निंग भट्ट के बयान के बाद रिटर्निंग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..