Hindi News »Gujarat »Surat» Bjp Leader Suspended For Taking Bribe

गोडादरा की बीजेपी पार्षद के पति को एसीबी ने 5 लाख रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

बीजेपी अध्यक्ष नितिन भजियावाला ने पार्षद और उसके पति को पार्टी से निलंबित कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 23, 2018, 07:01 AM IST

गोडादरा की बीजेपी पार्षद के पति को एसीबी ने 5 लाख रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

सूरत.गोडादरा की बीजेपी पार्षद मीना राठौड़ के पति दिनेश बाबू राठौड़ को एसीबी ने गुरुवार शाम को 5 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी अध्यक्ष नितिन भजियावाला ने पार्षद और उसके पति को पार्टी से निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि जिससे रिश्वत मांगी गई थी, वह भी बीजेपी का ही कार्यकर्ता है। एसीबी के डीवाईएसपी आरएस पटेल ने रात 12.30 बजे बताया कि पार्षद के घर और ऑफिस की तलाशी की जा रही है। निर्माण के लिए रिश्वत मांगने की शिकायत आई थी। पार्षद पर पूछताछ के बाद मामला दर्ज हो सकता है।

घर में बने ऑफिस में बुलाया था रिश्वत देने

एसीबी पीआई सीएम जड़ेजा के अनुसार पीड़ित का घर 8 दिन पहले गिरवा दिया गया था। उसने मनपा में पता किया तो पता चला कि पार्षद ने गिरवाया है। वह पार्षद से मिलने गया तो पार्षद और उसके पति ने कहा कि घर बनाना है तो 5 लाख रुपए ले आओ। पीड़ित ने एसीबी में शिकायत की। गुरुवार को पैसे लेकर पार्षद के पति ने उसे अपने घर के ऊपर स्थित ऑफिस में बुलाया। वहां हरेश नारणभाई बाघमशी भी पार्षद पति के साथ था। एसीबी ने दोनों को हिरासत में ले लिया। हरेश को पार्षद पति ने पैसे ठिकाने लगाने को बुला रखा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×