Hindi News »Gujarat »Surat» BJP President Amit Shah Election Rally In Mahuwa Gujarat

नरेन्द्र मोदी के PM बनने के बाद देश का नाम सम्मान से लिया जाता है : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कमल का बटन इतने जोर से दबाओ कि महुवा में दबे और इसका करंट सीधे इटली में लगे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 05:24 AM IST

  • नरेन्द्र मोदी के PM बनने के बाद देश का नाम सम्मान से लिया जाता है : अमित शाह

    महुवा.किसानों के महत्वपूर्ण मुद्दे सुगर मिल पर इन्कम टैक्स मामले पर महुवा के सार्वजनिक सभा में अमित शाह ने कहा कि यह सब व्यवस्था कांग्रेस की सरकार घुसा के गई थी। जिसको पीएम नरेन्द्र मोदी ने हल कर दिया है। जो कि इसे पुराने कांग्रेसी उधार में रख गए थे। लेकिन अब यह मुद्दा हल होने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि एक ओर गुजरात में भाजपा सरकार विकास करती थी तो दूसरी तरफ कांग्रेस विकास में रोड़ा डालती थी। जिससे विकास रुक जाता था। उन्होंने 150 सीट से भाजपा को जिताने की अपील के साथ कहा कि कमल के बटन को इतने जोर से दबाओ कि बटन महुवा में दबे और इसका करंट सीधा इटली में लगे।


    रविवार को महुआ के मियापुर में पहुंचे अमित शाह ने उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी भजपा सरकार से हिसाब मांगते हैं। लेकिन केन्द्र में 10 साल तक तुम्हारी सरकार थी तो गुजरात के लिए क्या किया? इसका भी हिसाब दो। हम कांग्रेस और राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि नर्मदा योजना इतना समय तक किसके कारण पेन्डिंग में रही।


    गुजरात में गैस और ऑइल की 8000 करोड़ की रायल्टी कांग्रेस सरकार ने मंजूर नहीं की थी। जो नरेन्द्र मोदी सरकार आते ही गुजरात को 8000 करोड़ की रायल्टी मिलनी शुरू हो गई। इसके अलावा भी गुजरात में कई योजनाएं कारगर हुई हैं। राहुल गांधी रोज गुजरात में आकर रोजगार की बात करते हैं। लेकिन उनके अमेठी से 13672 लोग रोजगार के लिए सूरत में आकर रह रहे हैं। पहले इनको ठिकाना तो दो, इसके बाद हिसाब मांगो। अमेठी में कलेक्टर कार्यालय नहीं था, पब्लिक हेल्थ सेंटर नहीं था और यहां आकर विकास के हिसाब मांग रहे हैं। कांग्रेस इतना झूठ का उपयोग करती है कि वही उसको नीचा दिखाने का काम कर रही है।


    भाजपा सरकार ने राज्य के उमरगांव से लेकर अंबाजी तक के बेल्ट में आदिवासी समाज के लिए कई काम किए हैं। संविधान में आदिवासी क्षेत्र की आबादी के अनुसार बजट प्रदान करना होता है। लेकिन कांग्रेस सरकार बजट कभी नहीं दी। नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री बनने के बाद आदिवासियों के लिए अधिक से अधिक बजट देना शुरू किया और वनबंधु कल्याण योजना के तहत उन्होंने अभी तक 67 हजार करोड़ रुपए आदिवासियों के कल्याण के लिए दिया है। नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के बाद देश का नाम दुनिया में सम्मान के साथ लिया जा रहा है। उरी हमला के बाद किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की राहुल गांधी साबूत मांगते थे।

    मांडवी में बोले शाह, कांग्रेस गुजरात को जातिवाद की ज्वाला में डाल रही

    गुजरात की विकास यात्रा को जारी रखने के लिए भाजपा चुनाव के मैदान में उतरी है। जबकि कांग्रेस गुजरात को जातिवाद की ज्वाला में डाल रही है। इस पर मतदाताओं को रोक लगानी है। भाजपा जनता के विकास का हिसाब देती है। जबकि कांग्रेस के पास कोई हिसाब ही नहीं है। इस तरह का प्रहार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मांडवी की सार्वजनिक सभा में कांग्रेस पर किए।


    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के रुके कामों में नर्मदा योजना को 8 हजार करोड़ और इंटरनेशनल एयरपोर्ट को 12 करोड़ के कार्यों सहित काम की मंजूरी नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद दिया। इसके अलावा बुलेट ट्रेन के उपरांत 33 से अधिक ट्रेन गुजरात को दिया। आदिवासियों के लिए लाई गई योजना का परिणाम दिखाई दे रहा है।


    भाजपा ने विकास के लिए गाय, भैंस देने के उपरांत 80 हजार आदिवासी परिवारों को 13 लाख एकड़ जमीन के हक दिए। जबकि कांग्रेस के समय में मुर्गा दिया जाता था। वह सुबह कुकड़ूकू बोले उससे पहले पुलिस उनके घर पहुंचकर मुर्गा उठा ले जाती थी।कांग्रेस ने संविधान के अनुसार आदिवासी बस्ती के हिसाब से बजट न देकर आदिवासियों के साथ अन्याय किया है। जबकि भाजपा ने 2004 से 1017 तक 67 हजार करोड़ का बजट लाकर आदिवासियों का उत्थान की है। भाजपा शासन गुजरात के आदिवासी विकास के इतिहास में स्वर्णकाल के रूप में अंकित होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×