Hindi News »Gujarat »Surat» Boy Mother Punished By In Laws

लवमैरिज के बाद लड़के के घर पहुुंची लड़की की फैमिली, नहीं मिला तो मां को दी सजा

लड़के का पिता किसी तरह बचकर मौके से भाग गया, लेकिन लड़के की मां पकड़ में आ गई।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 16, 2018, 07:51 AM IST

लवमैरिज के बाद लड़के के घर पहुुंची लड़की की फैमिली, नहीं मिला तो मां को दी सजा

राजपीपला.गुजरात के नर्मदा जिले के राजपीपला के पास के गांव के लड़के के प्रेम विवाह करने की सजा लड़के की 48 साल की मां को भुगतनी पड़ी। तीन महीने पहले गांव के लड़के ने गांव की ही लड़की के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। उसी सिलसिले में गुरुवार काे लड़की के मायके वालों ने लड़के के घर पहुंच गए। लड़का तो घर पर नहीं मिला लेकिन उसकी मां को उन लोगों ने बेरहमी से पिटाई करने के बाद पेड़ से बांध दिया।

5 घंटे बाद टीम ने महिला को रेस्क्यू किया

- प्रेमी जोड़े की कोर्ट में शादी के बाद लड़के के ससुराल वालों ने समाज की पंचायत करके जरूरी विधि-विधान पूरे करने की बात लड़के की मां से कही थी। इस प्रस्ताव की लड़के-इसकी मां ने खारिज कर दिया।

- गुरुवार को जब लड़का-बहू के साथ बाहर गया था। इसके माता-पिता घर पर थे। तभी लड़की के मायके वाले घर पहुंचे। लड़के के पिता के साथ मारपीट की। लड़के का पिता किसी तरह बचकर मौके से भाग गया, लेकिन लड़के की मां पकड़ में आ गई। गुस्साए मायके वालों ने महिला को घर के कैम्पस में स्थित एक पेड़ से बांध दिया।

- ये सब सुबह आठ बजे हुआ। किसी तरह सूचना मिलने पर दोपहर एक बजे 181 हेल्पलाइन के दस्ते ने महिला को रेस्क्यू किया। हेल्पलाइन दस्ते ने दोनों के बीच समझौता करवाने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रहने पर मामला पुलिस को सौंप दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×