--Advertisement--

आखिरी सेल्फी: इस तेज रोशनी वाली कार ने ले ली बाइक सवार की जान

जहांगीरपुरा-डभोली ब्रिज पर देर रात अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहे युवक को कार ने कुचल दिया।

Danik Bhaskar | Mar 10, 2018, 02:26 AM IST
.जहांगीरपुरा-डभोली ब्रिज पर देर रात अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहे युवक को कार ने कुचल दिया। .जहांगीरपुरा-डभोली ब्रिज पर देर रात अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहे युवक को कार ने कुचल दिया।

सूरत. जहांगीरपुरा-डभोली ब्रिज पर देर रात अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहे युवक को कार ने कुचल दिया। यह हादसा सेल्फी लेने के तुरंत बाद हुआ। हादसे को अंजाम देने वाली कार की फ्लैश लाइट सेल्फी में कैद हो गई। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिवार के लोगों ने कैंडल मार्च निकाल कर आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की। क्या है मामला..

- जहांगीरपुरा के रहने वाले सलमान लालाणी अपने दोस्तों के साथ जहांगीरपुरा-डभोली ब्रिज के किनारे गुरुवार रात में सेल्फी ले रहा था। जैसे ही सलमान सेल्फी ले चुका कि उसी समय एक तेज रफ्तार आई टोयोटा कार ने उसे टक्कर मार दी।

- सलमान के दोस्त उसे अस्पताल ले गए। हादसे के दो घंटे के बाद चिकित्सा के दौरान सलमान की मौत हो गई। मित्रों ने आरोप लगाया कि हादसे को अंजाम देने के बाद यह कार मौके पर रुकी थी। इसमें चार लोग सवार थे आैर वह चारों नशे की हालत में थे। जहांगीरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई कर वेडरोड निवासी निरल पटेल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया।

निकाला कैंडल मार्च
आरोपियों के सजा दिलाने की मांग के साथ शुक्रवार शाम को खोजा समुदाय ने रांदेर स्थित प्रिंस पार्क सोसाइटी से जहांगीरपुरा थाने मार्च निकाला।

इधर, उमरा में वेसू रोड पर कार वाले ने दो लोगों को चपेट में लिया

- ऐसा ही एक हादसा उमरा में वेसू रोड पर वाय जंक्शन के पास हुआ। यहां एक कार चालक ने नशे की हालत में लापरवाही से वाहन चलाते हुए दो जनों को चपेट में ले लिया।

- दो लोगों को टक्कर मारने के बाद आरोपी कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी आगे अपने आप रुक गई।

- इससे वो ज्यादा दूर तक नहीं भाग पाया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हाे पाया कि आरोपी और पीड़ित पक्ष कौन है।

हादसा सेल्फी लेने के तुरंत बाद हुआ। हादसे को अंजाम देने वाली कार की फ्लैश लाइट सेल्फी में कैद हो गई। हादसा सेल्फी लेने के तुरंत बाद हुआ। हादसे को अंजाम देने वाली कार की फ्लैश लाइट सेल्फी में कैद हो गई।
डेमेज बाइक। डेमेज बाइक।