Hindi News »Gujarat »Surat» Child Abuse By Temple Priest

चॉकलेट देकर बच्चों को फुसलाता था पुजारी, करतूत सुन सन्न रह गया बच्चे का पिता

भगवान को चढ़ाई गई चॉकलेट बच्चों को देकर फुसलाता था आरोपी पुजारी।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 16, 2018, 06:55 AM IST

  • चॉकलेट देकर बच्चों को फुसलाता था पुजारी, करतूत सुन सन्न रह गया बच्चे का पिता
    +1और स्लाइड देखें
    आरोपी पुजारी ने दरिंदगी की भी सारी हदें पार कर दी।

    सूरत.यहां के मंदिर के पुजारी पर 3 बच्चों के साथ सेक्शुअल अब्यूज करने का आरोप लगा है। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक बच्चे का पढ़ते समय उसके पिता ने देखा कि बेटे का हाथ कांप रहा है और उसके आंख से पानी निकल रहा है। जब प्यार से इसकी वजह पूछी तो उसने आरोपी पुजारी की करतूत बताई। इसके बाद अन्य बच्चों से भी आरोपी के संबंध में जानकारी ली गई। जब परिजनों को लगा कि पुजारी ने उनके बच्चों के साथ गलत किया है तो बुधवार रात को अठवा लाइंस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

    चढ़ावे में चढ़ी चॉकलेट से फुसलाता था बच्चों को
    पुलिस के मुताबिक नवसारी शेषनारायण मंदिर में बिहार का रहने वाला शिवालक पांडे(42) पुजारी का काम करता है। आरोप है कि पिछले चार-पांच दिनों से मंदिर के आस-पास रहने वाले तीन बच्चों को उसने सेक्शुअल अब्यूज किया। इसके लिए बच्चों को पतंग और चॉकलेट देने का लालच देकर मंदिर परिसर में बने रूम में बुलाता था। वहीं सेक्शुअल अब्यूज करता था। वह चॉकलेट खुद नहीं खरीदता था। एक भक्त मंदिर में हर मंगलवार को चॉकलेट का हार चढ़ाता था। वही चॉकलेट बच्चों को देता था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित तीन बच्चों में से दो की उम्र 10-10 साल और एक की उम्र 9 साल है।

    विश्वास टूटा: पुजारी की करतूत सुन सन्न रह गए परिजन

    एक बच्चे के पिता के मुताबिक, बुधवार की शाम को उनका बेटा घर पर पढ़ रहा था। लिखते वक्त उन्होंने देखा कि उसका हाथ कांप रहा है। यही नहीं उसके आंख से पानी भी निकल रहा था। ऐसी हालत देख पत्नी ने इसका कारण पूछा तो टाल दिया, लेकिन जब वह घर आया तो पत्नी ने बेटे की हालत बताई। फिर उन्होंने बेटे से बात की। पहले तो उसने टालने की कोशिश की, लेकिन जब दोस्ताना माहौल में उससे बात की तो उसने पुजारी की सारी करतूत बताई।

    पुजारी की इलाके में थी बेहतर इमेज

    बच्चे की बताई सारी बात सुनकर पिता सन्न रह गए। क्योंकि पुजारी की इमेज वहां अच्छी थी। साथ ही वह साल में तीन महीने हरीद्वार रहता था। ऐसे में बेटे की बताई बात पर विश्वास करना मुश्किल था। इसलिए अन्य दो बच्चों से भी बात की। जब उन्होंने भी यही बात बताई तो विश्वास हुआ कि पुजारी ने उनके बेटे के साथ गलत हरकत की है। फिर अन्य बच्चों के पिता से बात कर आरोपी पुजारी के खिलाफ थाने में शिकायत की।

    16 साल पहले पत्नी गुजर गई थी

    आरोपी पुजारी ने बताया कि 20 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी। 16 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई। उसका एक बेटा है जो बिहार में पूजा-पाठ के साथ बीएससी की पढ़ाई करता है। पिछले 12 साल से वह श्री शेषनारायण मंदिर का पुजारी है।

    एक से अधिक बार किया सेक्शुअल अब्यूज
    आरोपी पुजारी ने न सिर्फ धर्म को शर्मसार किया, बल्कि दरिंदगी की भी सारी हदें पार कर दी। बच्चों के साथ एक से अधिक बार सेक्शुअल अब्यूज करने के साथ तीनों को एक साथ में रखकर सेक्शुअल अब्यूज करता था।

  • चॉकलेट देकर बच्चों को फुसलाता था पुजारी, करतूत सुन सन्न रह गया बच्चे का पिता
    +1और स्लाइड देखें
    आरोपी इसी मंदिर का पुजारी था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×