Hindi News »Gujarat »Surat» Chinese Ambassador Meets CM RuPani

चीनी राजदूत ने सीएम रूपाणी से की मुलाकात, चीन का न्योता दिया

लुओ झाओहुई राजदूत के तौर पर पदभार ग्रहण करने के बाद वे पहली बार गुजरात के दौरे पर आए थे।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 04, 2018, 06:36 AM IST

चीनी राजदूत ने सीएम रूपाणी से की मुलाकात, चीन का न्योता दिया

गांधीनगर. चीन के भारत में राजदूत लुओ झाओहुई ने सोमवार को मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मुलाकात की। वर्ष 2016 में राजदूत के तौर पर पदभार ग्रहण करने के बाद वे पहली बार गुजरात के दौरे पर आए थे।

- इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुजरात में औद्योगिक विकास, आधारभूत सुविधाओं तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर की विभिन्न परियोजनाओं स्मार्ट सिटी, विशेष निवेश क्षेत्र-धोलेरा, गिफ्ट सिटी, दिल्ली-मुंबई औद्योगिक गलियारा (डीएमआईसी) तथा पेट्रोलियम, रसायन और पेट्रोकेमिकल्स निवेश क्षेत्र (पीसीपीआईआर) आदि में निवेश के व्यापक अवसरों और संभावनाओं के बारे में झाओहुई को विस्तार से जानकारी दी। चीनी राजदूत ने गुजरात में कार्यरत चीनी कंपनियों-उद्योगों को राज्य सरकार से मिल रहे प्रोत्साहक सहयोग के लिए विजय रूपाणी को धन्यवाद दिया।

वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में आएंगे प्रतिनिधि
- मुख्यमंत्री ने भी चीनी राजदूत को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट-2019 में सहभागी बनने का निमंत्रण दिया, जिसे स्वीकार करते हुए कहा कि इसमें चीन का शिष्टमंडल शिरकत करेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×