--Advertisement--

4 KM रोड शो में 27 जगह रुके रूपाणी, हार्दिक ने अपने ही समाज को धोखा दिया

सीएम ने कहा कि आरक्षण में अब हार्दिक की रुचि नहीं, ऐसे धोखा देने वाले को समाज पहचान गया है, पाटीदार भाजपा के साथ हैं।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 04:10 AM IST
यात्रा शुरू करने से पहले मुस्लिम महिला समर्थकों के आग्रह पर उन्होंने उनके साथ सेल्फी खिंचाई। यात्रा शुरू करने से पहले मुस्लिम महिला समर्थकों के आग्रह पर उन्होंने उनके साथ सेल्फी खिंचाई।

सूरत. सीएम विजय रूपाणी ने रविवार को सूरत में रोड शो किया। मजूरा से भाजपा प्रत्याशी हर्ष संघवी के साथ उनका रोड शो 27 जगहों से होकर गुजरा। रोड शो के दौरान रूपाणी ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि पाटीदारों को आरक्षण देने के मुद्दे पर अब हार्दिक पटेल को कोई रुचि नहीं है। पाटीदारों को धोखा देने वाले हार्दिक को समाज पहचान गया है। उन्होंने पाटीदारों द्वारा भाजपा के बैनर जलाए जाने को हार्दिक की हार से पहले की छटपटाहट बताया।

मनमोहन सिंह के कार्यकाल में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार

रूपाणी के रोड शो में सरदार लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से का नारा लगा कर पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) पर हमला किया गया। शनिवार को सूरत में आए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा भाजपा सरकार पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए विजय रूपाणी ने कहा कि मनमोहन सिंह ऐसे प्रधानमंत्री रहे हैं जिनके कार्यकाल में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुए।

बच्चे ने प्रयास किया, पर रूपाणी से नहीं मिल सका
सीएम नरेंद्र मोदी की तरह राज्य के सीएम विजय रूपाणी भी जनता के बीच पहुंचने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन रविवार के रोड शो में एक बच्चे को मायूस होना पड़ा। बच्चे ने रूपाणी से मिलने के लिए जीप पर चढ़ने का प्रयास किया, लेकिन समय कम होने का हवाला देकर उसे मना कर दिया गया।

समर्थक ने सीएम को भागवत गीता की भेंट
विजय रूपाणी अपने रोड शो के दौरान करीब 27 जगहों पर रुके। हर जगह पर विभिन्न संप्रदाय के लोगों ने उनका स्वागत किया और स्मृति चिन्ह के रूप में पगड़ी भेंट की। पूरे यात्रा के दौरान विजय रूपाणी ने करीब 10 बार पगड़ी बदली। पनास के पास रूपाणी के एक समर्थक ने उन्हें भेंट स्वरूप भागवत गीता दी।

यहां से होकर गुजरा रूपाणी का रोड शो

विजय रूपाणी का रोड शो 27 जगहों से होकर गुजरा। इस दौरान उन्होंने 10 बार पगड़ी बदली। रविवार सुबह करीब 11 बजे पार्ले प्वॉइंट के सरगम शॉपिंग सेंटर से शुरू हुआ। सिटीलाइट साइंस सेंटर, अणुव्रत द्वार, पनास नहर से होते हुए भटार तक गया।

महिलाओं ने सीएम के साथ ली सेल्फी

सीएम रूपाणी के रोड शो में करीब 200 बाइक सवार शामिल थे। इनमें करीब 50 महिलाएं भी थीं। रूपाणी एक फूलों से सजी जीप पर सवार थे। यात्रा शुरू करने से पहले मुस्लिम महिला समर्थकों के आग्रह पर उन्होंने उनके साथ सेल्फी खिंचाई।

सीएम िवजय रूपाणी के रोड शो में करीब 200 बाइक सवार शामिल थे। इनमें करीब 50 महिलाएं भी थीं। सीएम िवजय रूपाणी के रोड शो में करीब 200 बाइक सवार शामिल थे। इनमें करीब 50 महिलाएं भी थीं।
सीएम ने कहा कि अब हार्दिक की आरक्षण में रूचि नहीं रह गई है। सीएम ने कहा कि अब हार्दिक की आरक्षण में रूचि नहीं रह गई है।
उन्होंने कहा कि ऐसे धोखा देने वाले को समाज पहचान गया है, पाटीदार भाजपा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे धोखा देने वाले को समाज पहचान गया है, पाटीदार भाजपा के साथ हैं।