--Advertisement--

कांग्रेसी कॉर्पोरेटर को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल मामले में मुख्य आरोपी अरेस्ट

आरोपियों ने काछड़िया को चुनाव से पहले 3 करोड़ रुपए और बीट कॉइन की मांग की थी।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 04:45 AM IST
कांग्रेसी कॉर्पोरेटर और उत्त कांग्रेसी कॉर्पोरेटर और उत्त

सूरत. कांग्रेसी कॉर्पोरेटर और उत्तर विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार दिनेश काछडिया का अश्लील वीडियो बनाकर चुनाव से पहले ब्लैकमेल करने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि इन लोगों ने काछड़िया को चुनाव से पहले 3 करोड़ रुपए और बीट कॉइन की मांग की थी। डिमांड पूरी नहीं होने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी। जब काछडिया ने पैसे व कॉइन नहीं दिए तो इन्होंने वीडियो वायरल कर दिया था।

एक आरोपी को गिरफ्तार के बाद जमानत मिल चुकी
- काछडिया से ब्लैकमेलरों ने उनका अश्लील वीडियो बना कर सितंबर महीने से अलग-अलग लोग अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीन करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। एक व्यक्ति ने तो बीट कॉइन की भी मांग की। इसी दौरान उन्हें टिकट भी मिल गया।

- आरोपियों ने मतदान के दो दिन पहले डिमांड पूरी नहीं होने पर उनका अश्लील वीडियो जारी कर दिया।

- इसके बाद दिनेश ने इस मामले में धर्मेश अमीन, राम लश्करी साधना सावलिया, भावेश सावलिया, राकेश खोखरिया, प्रिया मेर, गोविंद राजकोटवाला सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस मामले में धर्मेश अमीन और साधना अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट भी गए, लेकिन कोर्ट ने उनकी अर्जी खारिज कर दी।

- इससे पहले भी एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, जिसे जमानत मिल चुकी है और बाकी आरोपी फरार चल रहे हैं। इससे पहले धर्मेश अमीन और साधना सावलिया की अग्रिम जमानत की अर्जी चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी थी।

X
कांग्रेसी कॉर्पोरेटर और उत्तकांग्रेसी कॉर्पोरेटर और उत्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..