--Advertisement--

क्रिकेटर चेतश्वर पुजारा की पत्नी ने बेटी को दिया जन्म, परिवार में 60 साल में जन्मी लड़की

शादी के 4 साल बाद भारतीस क्रिकेटर चेतश्वर पुजारा बने पिता।

Danik Bhaskar | Feb 23, 2018, 01:11 AM IST
चेतेश्वर के पिता अरविंदभाई पु चेतेश्वर के पिता अरविंदभाई पु

राजकोट. भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा ने गुरुवार शाम एक बेटी को जन्म दिया। बताया जाता है कि चेतेश्वर इस वक्त दिल्ली में विजय हजारे ट्रॉफी खेलने में बिजी हैं। उन्हेें बेटी को जन्म देने की खबर दे दी गई है। वे सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद बेटी का चेहरा देखने जल्द दिल्ली से राजकोट पहुंचेंगे। बताया जाता है कि पुजारा परिवार में 60 साल के लड़की ने जन्म लिया है।

चेतेश्वर के पिता अरविंदभाई पुजारा ने क्या कहा?

चेतेश्वर के पिता अरविंदभाई पुजारा ने परिवार में बेटी के जन्म को लेकर खुशी जाहिर की और साथ ही बताया कि मां और बेटी, दोनों पूरी तरह सेहतमंद हैं।

5 साल पहले हुई थी चेतेश्वर और पूजा की शादी

- चेतेश्वर और पूजा की शादी 2013 में हुई थी। अकसर पत्नी पूजा को चेतेश्वर को चीयर करते स्टेडियम में देखा जाता है। पुजारा के पिता के मुताबिक, उनके बेटे के कामयाब करियर के पीछे पूजा का बड़ा हाथ है।

- बता दें कि पुजारा की मां की डेथ 2005 में हो गई थी। उसके बाद उनके पिता ने उन्हें क्रिकेटर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। शादी के बाद पूजा ने भी पुजारा को पूरा सपोर्ट किया।

- चेतेश्वर की पत्नी पूजा मूल रूप से गुजरात के जामनगर जिले की रहने वाली हैं। 16 सितंबर 1993 को जन्मी पूजा के पिता जामनगर में कपड़े के बड़े कारोबारी हैं। पूजा ने रिटेल मैनेजमेंट में राजस्थान यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।