Hindi News »Gujarat »Surat» Criminal Killed Publicly

बीच बाजार गैंगरेप के आरोपी की हत्या, देखने वालों ने शिकायत तक नहीं दी

6 बदमाशों ने कई लोगों के सामने गुप्ती से 20 वार कर ले ली जान।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 07:17 AM IST

बीच बाजार गैंगरेप के आरोपी की हत्या, देखने वालों ने शिकायत तक नहीं दी

सूरत.पांडेसरा में सोमवार को दिल दहला देने वाली ऐसी वारदात हुई, जिससे शहर में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई। भरे बाजार में दर्जनों लोगाें के सामने गैंगरेप के एक आरोपी की हत्या कर दी गई। सबके सामने आरोपियों ने युवक पर गुप्ती से 20 वार किए, जब वह गिर गया तो उसे छोड़कर भाग गए। तब जाकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इतना ही नहीं, युवक को अस्पताल भी पुलिस लेकर गई। लोगों ने हत्या की शिकायत तक दर्ज नहीं करवाई। पुलिस ने अपने स्तर पर मामला दर्ज किया है।


- वारदात पांडेसरा में दक्षेश्वर नगर नागसी नगर के पास हुई। मामला गैंगवार का बताया जा रहा है। हमलावरों ने पहले कुछ देर युवक से बात की, फिर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। भीड़ तमाशबीन बनकर देखती रही, लेकिन कोई बचाने नहीं आया।

- हमलावरों के भागने के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची, तब जाकर युवक को अस्पताल ले गई। लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। मंगलवार को युवक की मौत हो गई। हालांकि, मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। लेकिन, पुलिस अभी कुछ भी बताने से मना कर रही है। मृतक पर आठ साल पहले रेप का आरोप है।
- दक्षेश्वर के पास रहने वाले उड़ीसा के मूल निवासी बलराम देवराज जैना सोमवार शाम को नागसी नगर के पास ममता मंडप के सामने से निकल रहा था। तभी छह जनों ने उसे रास्ते में रोक लिया। रोकने वालों ने बलराम के साथ - कुछ देर बाते की। उसके बाद वे अापस में झगड़ने लगे। कुछ ही देर में उन्होंने गुप्ती से बलराम की छाती, पेट और पीठ पर हमला कर दिया। इससे बलराम वहीं गिर गया।

- हमलावरों के वहां से भाग जाने के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों ने हमला देखा, लेकिन कोई फरियाद करने के लिए सामने नहीं आया।

अंकित के पिता को चांटा मारा था बलराम ने

- बलराम जहां रहता था, वहा पुलिस ने जांच की तो कोई परिवार का सदस्य नहीं मिला। पुलिस ने बलराम को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने सरकार की ओर से शिकायत दर्ज की।

- पुलिस को पता चला कि एक हमलावर का नाम अंकित है। इसी बीच इलाज के दौरान बलराम की मंगलवार को मौत हो गई। दो दिन पहले बलराम ने अंकित के पिता को चांटा मारा था।

- इसका बदला लेने के लिए उसने बलराम की हत्या कर दी। इससे पहले भी अंकित और बलराम के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

3 साल पहले ही छूटा था बलराम
8 साल पुराने रेप के एक मामले में मृतक बलराम आरोपी था। 2012 में पांडेसरा में सामूहिक रेप की शिकायत दर्ज हुई थी। जिसमें 10 आरोपी थे। इनमें बलराम भी था। इस मामले में ढाई साल तक वह जेल में रहा था। तीन साल पहले ही वह जेल से छूटा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bich bazar gaaingarep ke aaropi ki Hatya, dekhne vaalon ne shikayt tak nahi di
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×