--Advertisement--

CM रूपाणी भाषण दे रहे थे, पहुंची शहीद की बेटी तो सुरक्षाकर्मी घसीटते हुए उठा ले गए

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की सभा में शुक्रवार को एक शहीद की बेटी सीएम से अपनी गुहार नहीं लगा सकी।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 03:44 AM IST
गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की चुनावी सभा नर्मदा के राजपीपला में थी। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की चुनावी सभा नर्मदा के राजपीपला में थी।

राजपीपला (नर्मदा). गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की सभा में शुक्रवार को एक शहीद की बेटी सीएम से अपनी बात नहीं कह सकी। जब रुपाणी भाषण दे रहे थे, तब शहीद अशोक तडवी की बेटी रूपल सरकार के एलान के बाद भी प्लॉट आवंटित नहीं किए जाने की शिकायत लेकर सीएम की ओर बढ़ने लगी। लेकिन सिक्युरिटी में तैनात जवानों ने उसे बीच में ही रोक लिया और वहां से बाहर ले गए। बाद में सीएम भी उससे मिले बिना चले गए।

राहुल बोले- CM ने किया शहीद का अपमान

इस घटना के बारे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने कहा, "15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली। शहीद के परिवार को दुत्कार मिली। इंसाफ मांग रही बेटी का आज अपमान हुआ। शर्म कीजिए।"

हर बार शहीद की पत्नी को नजरबंद कर देते थे

- बताया जा रहा है कि शहीद की फैमिली केवडिया कॉलोनी में रहती है। यहां शुक्रवार को रूपाणी की जनसभा थी, जिसमें शहीद की बेटी रूपल पहुंची थी।

- शहीद का परिवार सालों से सरकारी प्लॉट के लिए लड़ाई लड़ रहा है। हर बार किसी नेता के कार्यक्रम से पहले शहीद की पत्नी को नजरबंद कर दिया जाता था। इस बार उसकी बेटी ने मोर्चा संभाला। पुलिस द्वारा शहीद की बेटी को घसीटकर सभा वाली जगह से बाहर करने पर विवाद हो गया।

2002 में कुपवाड़ा में शहीद हुए थे अशोक तड़वी
- केवडिया के रहने वाले अशोक तड़वी साल 2002 में कश्मीर के कूपवाड़ा में शहीद हो गए थे।
- घटना के बाद रूपल ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की है। वे इस घटना की महिला आयोग में लिखित शिकायत करेंगी।

VIDEO: सीएम की सभा में शहीद की बेटी उनसे मदद मांगने पहुंची थी, लेकिन उसे घसीटकर निकाल दिया गया। VIDEO: सीएम की सभा में शहीद की बेटी उनसे मदद मांगने पहुंची थी, लेकिन उसे घसीटकर निकाल दिया गया।
सरकार के एलान के बाद भी प्लॉट अलॉट नहीं किए जाने की शिकायत लेकर शहीद की बेटी रूपल सीएम की ओर बढ़ने लगी। सरकार के एलान के बाद भी प्लॉट अलॉट नहीं किए जाने की शिकायत लेकर शहीद की बेटी रूपल सीएम की ओर बढ़ने लगी।
सीएम की सिक्युरिटी में तैनात पुलिसवालों ने उसे बीच में ही रोक लिया और वहां से बाहर ले गए। सीएम की सिक्युरिटी में तैनात पुलिसवालों ने उसे बीच में ही रोक लिया और वहां से बाहर ले गए।
X
गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की चुनावी सभा नर्मदा के राजपीपला में थी।गुजरात के सीएम विजय रूपाणी की चुनावी सभा नर्मदा के राजपीपला में थी।
VIDEO: सीएम की सभा में शहीद की बेटी उनसे मदद मांगने पहुंची थी, लेकिन उसे घसीटकर निकाल दिया गया।VIDEO: सीएम की सभा में शहीद की बेटी उनसे मदद मांगने पहुंची थी, लेकिन उसे घसीटकर निकाल दिया गया।
सरकार के एलान के बाद भी प्लॉट अलॉट नहीं किए जाने की शिकायत लेकर शहीद की बेटी रूपल सीएम की ओर बढ़ने लगी।सरकार के एलान के बाद भी प्लॉट अलॉट नहीं किए जाने की शिकायत लेकर शहीद की बेटी रूपल सीएम की ओर बढ़ने लगी।
सीएम की सिक्युरिटी में तैनात पुलिसवालों ने उसे बीच में ही रोक लिया और वहां से बाहर ले गए।सीएम की सिक्युरिटी में तैनात पुलिसवालों ने उसे बीच में ही रोक लिया और वहां से बाहर ले गए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..