--Advertisement--

डायमंड व्यापारी की पूरी फैमिली बनेगी साधू, बेटा बनने वाला था CA ; बेटी है गोल्ड मेडलिस्ट

बेटी को मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी में गोल्ड मेडल प्रदान किया था।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 05:02 AM IST
दिवालीबाग जैन संघ में यशोवर्म महाराज के सानिध्य में चारों मुमुक्षुओं का पत्रिका लेखन कार्यक्रम हुआ। दिवालीबाग जैन संघ में यशोवर्म महाराज के सानिध्य में चारों मुमुक्षुओं का पत्रिका लेखन कार्यक्रम हुआ।

सूरत.अठवागेट स्थित श्री दीवाली बाग जैन संघ में पंन्यास प्रवर पद्मदर्शन विजय महाराज के सानिध्य में महावीर अपार्टमेंट निवासी एक ही परिवार के संजयभाई, नीताबेन (पत्नी), दर्शिल (पुत्र) व पूजा (पुत्री) की दीक्षा मुक्ति वल्लभ सूरी से अहमदाबाद साबरमती वैशाख सुद 10 को होगी। इन चारों मुमुक्षुओं की पत्रिका लेखन का कार्यक्रम संगीतकार समकित याहवावाला की संगीत के साथ आयोजित हुआ। पूरी फैमिली बनेगी साधू और साध्वी...


- पद्मदर्शनजी ने कहा कि संपूर्ण परिवार ने संसार को अचानक त्यागकर संयम जीवन के राह को अपनाया है।

- संजयभाई डायमंड के व्यापारी थे, अब जिनशासन का व्यापारी बनकर प्रभु महावीर का नाम रोशन करेंगे।

- दर्शिल बी-काॅम करके सीए फाइनल की परीक्षा छोड़कर और पूजाबेन बी-कॉम, सीएस जैसी डिग्री को त्याग कर जिनशासन की श्रेष्ठ श्रमण की डिग्री धारण करेंगी।

- पूजा ने 2012 में बीकॉम में पूरे सूरत में प्रथम स्थान हासिल किया था। इसके बाद तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साउथ गुजरात यूनिवर्सिटी में गोल्ड मेडल प्रदान किया था।

- नीताबेन के उच्च संस्कारों के कारण यह पूरा परिवार संयम के मार्ग की ओर प्रयाण कर रहा है। एजूकेटेड यंग जनरेशन अध्यात्म के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है।

X
दिवालीबाग जैन संघ में यशोवर्म महाराज के सानिध्य में चारों मुमुक्षुओं का पत्रिका लेखन कार्यक्रम हुआ।दिवालीबाग जैन संघ में यशोवर्म महाराज के सानिध्य में चारों मुमुक्षुओं का पत्रिका लेखन कार्यक्रम हुआ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..