--Advertisement--

मुम्बई से अपहृत मासूम अंजलि का शव नवसारी में मिला

गला दबाकर की गई हत्या, नालासोपारा से किसी महिला ने किया था अपहरण।

Danik Bhaskar | Mar 27, 2018, 02:25 PM IST
नालासोपारा की एक स्कूल के सीसीटीवी का फुटेज। नालासोपारा की एक स्कूल के सीसीटीवी का फुटेज।

नवसारी। यहां रेल्वे स्टेशन में महिला शौचालय से 5 साल की एक मासूम की लाश मिली। इसका अपहरण मुम्बई के नालासोपारा से किसी महिला ने किया था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दी है। मृतक के परिवार वालों ने नालासोपारा में मासूम के गुम हो जाने की रिपोर्ट लिखवाई थी। नवसारी स्टेशन पर सीसीटीवी नहीं…

यहां महिला शौचालय में एक मासूम की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसके परिवार वालों की खोजबीन शुरू की। लाश का पोस्टमार्टम करने के बाद मासूम की पहचान हो गई। उसे नालासोपारा से अपहृत किया गया था। नवसारी रेल्वे स्टेशन में सीसीटीवी कैमरा न होने के कारण पुलिस को मामले की छानबीन करने में काफी मुश्किलें आ रही हैं। इसके पूर्व स्टेशन में 25 सीसीटीवी लगाने की मांग की गई है, पर रेल्वे ने इस और ध्यान नहीं दिया। मासूम का नाम अंजलि है। वह संतोष और सरोज की बेटी थी। संतोष ड्राइविंग कर अपने परिवार का गुजारा करते हैं।

24 मार्च से थी लापता

नाला सोपारा में अंजलि के गुम होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। वह 24 मार्च से लापता थी। प्राथमिक जांच से यही सामने आया है कि मासूम की गला दबाकर हत्या की गई है। गुजरात-महाराष्ट्र पुलिस ने तालमेल बिठाते हुए मासूम की लाश को उसके परिवार वालों को सौंपी।

अंजलि सुबह बच्चों के साथ खेलने गई थी

अंजलि सुबह अपने हमउम्र बच्चों के साथ खेलने गई थी। तभी कोई अनजान महिला उसे बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गई। पास ही एक स्कूल के सीसीटीवी से यह पता लगा कि उसे कोई महिला अपने साथ ले गई है। अंजलि की पीएम रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हो पाई है।

मासूम अंजलि। मासूम अंजलि।