Hindi News »Gujarat »Surat» Dinesh Kachhadiya Complaint Cd Case

काछड़िया सेक्स क्लिप मामले में शिकायत दर्ज, सीडी के बदले मांगे थे 3.5 करोड़

नौ लोगों के खिलाफ क्राइम ब्रांच में दी लिखित शिकायत।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 05:53 AM IST

काछड़िया सेक्स क्लिप मामले में शिकायत दर्ज, सीडी के बदले मांगे थे 3.5 करोड़

सूरत.सूरत उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश काछडिया ने सेक्स सीडी वायरल होने के मामले में शनिवार देर शाम क्राइम ब्रांच में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसमें धर्मेश अमीन, बापू, राम लस्करी, साधना सांवलिया, भावेश सांवलिया, राकेश खोखरिया, गोविंद देसाई राजकोटवाला, प्रिया मेर और दिलीप चावड़ा के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है।

- दिनेश काछडिया के अनुसार सबसे पहले धर्मेश ने उन्हें कॉल करके मिलने को बुलाया और कहा कि उनके पास सेक्स सीडी है। अगले दिन आरोपी धर्मेश ने साढ़े तीन करोड़ रुपए मांगे और कहा कि पैसे नहीं दिए तो तुम्हारा राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा।

- कुछ दिन बाद राम लस्करी ने भी लाल दरवाजा के पास बुलाकर सीडी के बदले साढ़े तीन करोड़ रुपए की मांग की। राम लस्करी के साथ इस दौरान साधना सांवलिया और भावेष सांवलिया भी मौजूद थे।

- इतना ही नहीं इसके बाद राकेश खोखरिया और गोविंद देसाई ने कॉल करके दिनेश से कहा कि सेक्स सीडी में वे जिसके साथ हैं, उस महिला का नाम प्रिया मेर है। और वह उनकी दोस्त है। इसके बाद प्रिया मेर और दिलीप चावडा ने भी सेक्स सीडी के बदले पैसों की मांग की।


सीडी के बदले मांगे 25 बिटक्वाॅइन

दिनेश काछड़िया द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि उनके पास एक अज्ञात नंबर से मैसेज भी आया था। इसमें उनसे सेक्स सीडी के बदले 25 बिटक्वॉइन मांगे गए थे। वर्तमान में एक बिट क्वाॅइन की कीमत भारतीय मुद्रा में करीब 94 लाख रुपए है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kachhड़iyaa sex klip maamle mein shikayt drj, sidi ke bdle maange the 3.5 karoड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×