--Advertisement--

बच्ची की आंख खुली तो मां के साथ था प्रेमी, बदनामी के डर से हुआ डबल मर्डर

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से 32 घंटों में ही मामले का पर्दाफाश कर लिया।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 02:44 AM IST
मंगलवार को मासूम की लाश उसके ही घर पर मिली थी। मंगलवार को मासूम की लाश उसके ही घर पर मिली थी।

सूरत. गुजरात के दमण में मंगलवार रात हुए डबल मर्डर केस की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या का आरोपी मृतका के पति का ही दोस्त निकला। दोस्त की पत्नी से नाजायज रिश्तों की जानकारी उसकी बच्ची को होने पर उसने पहले प्रेमिका की जान ली फिर मासूम को भी मार दिया।

नाइट शिफ्ट में काम के लिए ड्यूटी पर गया था पति

- केस के मुताबिक, संदीपभाई की चाल में रहने वाला समोदसिंह डाभेल की वेलनॉन कंपनी में नौकरी करता है।

- 7 साल पहले समोद की शादी प्रतिमा के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे प्रतिज्ञा (5) और नैतिक (डेढ़ साल) है।

- मंगलवार को समोदसिंह नाइट शिफ्ट में काम के लिए ड्यूटी पर गया था। जब बुधवार सुबह वह ड्यूटी से घर लौटा तो मकान का दरवाजा बाहर से बंद था।

- कमरे के अंदर जाने पर उसे 29 साल की पत्नी प्रतिमा और 5 साल की बेटी प्रतिज्ञा की लाश मिली। मां और बेटी की लाशें चादर पर ही पड़ीं थीं। प्रतिमा के नाक-मुंह से खून बह रहा था और चेहरे पर खून के दाग थे।

पति के दोस्त के साथ महिला का सालों से था अफेयर

- मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और शक के आधार पर लोगों से पूछताछ की। इनमें से बिहार का रहने वाला और फिलहाल डाभेल की संदीपभाई की बिल्डिंग में रहने वाले दिलीप शाह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

- आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह मृतका के पति समोदसिंह दोस्त है और दोनों एक ही कंपनी में एक ही यूनिट में नौकरी करते हैं।

- साथ में कंपनी में ड़्यूटी पर होने के कारण दाेनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। इसके बाद दोस्त के घर-आने जाने के दौरान उसकी पत्नी से अफेयर हो गया।

- आरोपी ने बताया कि उसके प्रतिमा के साथ 3 से 4 साल से रिश्ते थे। प्रतिमा के पति को इसकी जानकारी नहीं थी।

बेटी ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था

- आरोपी के मुताबिक, "मंगलवार की रात भी वह समोदसिंह के ड्यूटी पर जाने के बाद प्रतिमा के घर गया था। प्रतिमा के बच्चों के सो जाने के बाद मैं और प्रतिमा आपत्तिजनक हालत में थे और इसी दौरान प्रतिज्ञा जाग गई। उसने हम लोगों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिससे मैं डर गया।"

- आरोपी ने बयान दिया "मुझे लगा कि प्रतिज्ञा इस बात की जानकारी अपने पिता को दे देगी। जिससे हमारी बदनामी होगी। उसकी शादी भी टूट जाएगी। इसी डर की वजह से मैंने पहले प्रतिमा की दोनों हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद प्रतिज्ञा की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मैं कमरे से बाहर निकला और रूम बाहर से बंद कर फरार हो गया।"

- पुलिस ने मामले में जांच के बाद आरोपी दिलीप शाह को गिरफ्तार किया।

शादी के बाद बने नाजायज रिश्तों के चलते महिला ने अपनी और बेटी की जान प्रेमी के हाथों गंवा दी। शादी के बाद बने नाजायज रिश्तों के चलते महिला ने अपनी और बेटी की जान प्रेमी के हाथों गंवा दी।
मां-बेटी के हत्यारेे को पुलिस ने वारदात के 36 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया। मां-बेटी के हत्यारेे को पुलिस ने वारदात के 36 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।
X
मंगलवार को मासूम की लाश उसके ही घर पर मिली थी।मंगलवार को मासूम की लाश उसके ही घर पर मिली थी।
शादी के बाद बने नाजायज रिश्तों के चलते महिला ने अपनी और बेटी की जान प्रेमी के हाथों गंवा दी।शादी के बाद बने नाजायज रिश्तों के चलते महिला ने अपनी और बेटी की जान प्रेमी के हाथों गंवा दी।
मां-बेटी के हत्यारेे को पुलिस ने वारदात के 36 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।मां-बेटी के हत्यारेे को पुलिस ने वारदात के 36 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..