--Advertisement--

पेपर खराब जाने से बिलिमोरा की स्टूडेंट ने लगाई मौत की छलांग

अन्य स्टूडेंट्स ने बताया कि पेपर सरल था। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Danik Bhaskar | Jan 19, 2018, 12:45 PM IST

बिलिमोरा। यहां की 12 वीं की छात्रा ने गुरुवार को डेम में कूदकर सुसाइड कर लिया। कामर्स की इस छात्रा का पेपर ठीक नहीं बना था, शायद यही वजह हो सकती है सुसाइड की। परिवार के अधिकांश सदस्य दिल्ली में रहते हैं, इसलिए उसका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया जाएगा। प्री बोर्ड की परीक्षा देने घर से निकली थी...

गुरुवार को बिलिमोरा के हाेरमजबाग अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल में रहने वाले अजय कुमार दादाभाई ब्राह्मणे की 17 वर्षीय बेटी अपूर्वा बीएस पटेल स्कूल में पढ़ती थी। इस समय हाईस्कूल में कक्षा 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षा चल रही है। गुुरुवार को बीएस(बिजनेस स्टडी) का पेपर था। अपूर्वा रोज की तरह सुबह अपने मोपेड GJ21 AR 0895 से घर से परीक्षा देने निकली। दोपहर को यह सूचना मिली कि देवधा डेम में कूदकर किसी युवती ने सुसाइड कर लिया है। बाद में पता चला कि वह अपूर्वा थी। यह सुनकर उनकी मां बेहोश हो गई। अपूर्वा के पिता रेल्वे में बुकिंग क्लर्क हैं। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

पुलिस ने शव का पहले पोस्टमार्टम कराया, उसके बाद परिवार वालों को सौंप दिया। आगे जांच शुरू कर दी गई है। घटनास्थल से अपूर्वा का वाहन और बेग बरामद कर लिया गया है।

पेपर सरल था

अपूर्वा पढ़ने में होशियार थी। दसवीं उसने इसी स्कूल से पास किया था। बारहवीं में भी वह अच्छे नम्बरों से पास हो जाएगी, ऐसी आशा सबको थी। बोर्ड में बच्चों का आत्मविश्वास बढ़े, इसलिए यह परीक्षा ली गई थी। इसके लिए काउंसलिंग भी की जाती है। स्टूडेंट्स के अनुसार गुरुवार का पेपर सरल था। अपूर्वा ने यह कदम आखिर क्यों उठाया। यह समझ से परे है। रोशनी बेन गजेरा, बीएस पटेल की शिक्षिका।