--Advertisement--

गुजरात इलेक्शन : आनंदीबेन ने कहा- शांति से जीना है तो भाजपा को जिताएं

आनंदीबेन ने कहा कि शांति से जीना है तो भाजपा को जिताएं। अपने बच्चों को सरदार और दुर्गा बनाएं।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 04:58 AM IST
election rally of former CM Anandaben in Surat

सूरत. राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने रविवार को सूरत पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में अडाजण स्थित स्वामी नारायण मंदिर में महिलाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव में गुजरात की जनता को लुभाने के लिए राहुल गांधी मंदिर जा रहे हैं। पूरी जिंदगी जो मंदिर नहीं गए वह भी वोट की खातिर मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। ऐसे में लोग बातें तो बनाएंगे ही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना राहुल गांधी से हो ही नहीं सकती। मोदी नवराित्र में नौ दिन व्रत करते हैं। पीएम मोदी ने एेसे कार्य किए हैं कि राहुल को मंदिरों में जाना पड़ रहा है।

हेल्पलाइन सेवा कांग्रेस को नजर नहीं आ रही

आनंदीबेन ने कहा कि भाजपा सरकार ने गुजरात में शौचालय की सुविधा मुहैया करवाई। कांग्रेस को गुजरात में 108 और 181 की हेल्पलाइन सेवाएं नजर ही नहीं आ रही हैं। गुजरात में महिलाएं सुरक्षित हैं।

अपने बच्चों को सरदार और दुर्गा देवी बनाएं

आनंदीबेन ने कहा कि शांति से जीना है तो भाजपा को जिताएं। अपने बच्चों को सरदार और दुर्गा बनाएं। कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका चरित्र देखें, क्या हम उनके साथ चल सकते हैं।

लक्ष्मी कमल पर बैठकर आती हैं, 150 का टारगेट पूरा करेगी भाजपा: ईरानी

भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए रविवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सूरत आईं। उन्होंने तीन विधानसभा क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित किया। ईरानी ने कतारगाम करंज और सूरत उत्तर में अपनी सभाएं की। स्मृति ईरानी ने करंज में भाजपा कार्यालय पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओ के साथ सभा की। उन्होंने भाजपा के मिशन 150 को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। सलाबतपुरा में स्मृति ईरानी ने लोगों से मुलाकात की। इसी तरह कतारगाम के गोतालावाड़ी टेनामेंट में भी उन्होंने पब्लिक मीटिंग की। अपनी तीनों सभाओं में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आतंकवािदयों का समर्थन करने वाली पार्टी है। वह जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों का तो समर्थन करती है, मगर देश के सैनिकों द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के नतीजों जैसा हाल कांग्रेस का गुजरात विधानसभा चुनाव में भी होगा। साथ ही ईरानी ने यह भी कहा कि लक्ष्मी कमल पर बैठ कर ही आती हैं। कांग्रेस को गुजरात की जनता भलीभांति जान चुकी है। लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटने का पाप कांग्रेस ने ही किया है। गरीबों को कांग्रेस ने गरीब ही रखा है। इस बार जनता कांग्रेस की बातों में नहीं आने वाली। 150 प्लस का टारगेट भाजपा जरूर पूरा करेगी।

व्यापारियों की नाराजगी दूर करने कल आएंगी राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे


गुजरात विधानसभा चुनाव में 150 प्लस का टारगेट हासिल करने में भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती यही वजह है कि भाजपा प्रधानमंत्री से लेकर गृहमंत्री तक को गुजरात के चुनावी मैदान में उतार चुकी है। जीएसटी को लेकर व्यापरियों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शनों से कहीं सीट हाथ से सरक न जाए इसलिए अब भाजपा ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को व्यापारियों की नाराजगी दूर करने के लिए भेजने का प्लान बनाया है। मंगलवार को वसुंधरा राजे मजूरा सीट से भाजपा प्रत्याशी हर्ष संघवी के प्रचार के लिए सूरत आएंगी। हर्ष संघवी ने बताया कि राजे सूरत में तीन जगहों पर सभा करेंगी।

मजूरा के सिटीलाइट उत्सव पार्टी प्लाॅट में राजे राजस्थानी समाज, जैन समाज और कपड़ा व डायमंड व्यापारियों से मिलेंगी। इसके अलावा परवट पाटिया के महावीर मार्केट में व्यापारियों से मिलेंगी और भटार में भी राजस्थानी समाज से संपर्क करेंगी। भाजपा राजस्थानी समाज के व्यापारियों में से जीएसटी की नाराजगी खत्म करने के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री पीपी चौधरी, राजस्थान सरकार के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया, उच्च शिक्षा एवं तकनीकी मंत्री किरण माहेश्वरी, अजय सिंह किलक, सतीश पूनिया जैसे नेता आ चुके है।

election rally of former CM Anandaben in Surat
election rally of former CM Anandaben in Surat
X
election rally of former CM Anandaben in Surat
election rally of former CM Anandaben in Surat
election rally of former CM Anandaben in Surat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..