--Advertisement--

बीयर के साथ पकड़ा गया भाजपा के पूर्व कार्पोरेटर, अब जेल में

राज्य की सीमा पर वाहन चेकिंग के दौरान संदेह के आधार पर इनकी कार को रोका गया, तो मिली बीयर।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 03:59 PM IST
भाजपा का पूर्व कार्पोरेंटर मुकेश कोठिया को बीयर के साथ पकड़ा गया। भाजपा का पूर्व कार्पोरेंटर मुकेश कोठिया को बीयर के साथ पकड़ा गया।

सूरत। सोनगढ़ के पास लक्कडकोट में 31 दिसम्बर की रात को नए साल का स्वागत करते हुए भाजपा का एक पूर्व कार्पोरेटर मुकेश कोठिया समेत 3 युवाओं को बीयर के साथ पकड़ लिया गया। वाहन चेकिंग के दौरान ये तीनों पुलिस के हाथ लगे। लोअर कोर्ट द्वारा तीनों की जमानत रद्द किए जाने से उन्हें सोनगढ़ की सबजेल भेज दिया गया है। कार से बीयर का टीन मिला…

गुजरात पुलिस राज्य की सीमा के चेकपोस्ट पर खड़ी थी, इस दौरान वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान वहां से गुजरती हुई हुंडाई कंपनी की एक कार जिसका नम्बर जीजे 05 पीए 7089 था, को संदेह के आधार पर रोका गया। जांच में कार में एक टीन बीयर मिली। इससे कार में सवार तीनों को पुलिस थाने लाया गया। उन्हें शराबबंदी के अपराध में अरेस्ट किया गया। इन तीनों शख्स के नाम इस प्रकार हैं- भाजपा का पूर्व कार्पोरेटर मुकेश भाई हिम्मतभाई कोठिया, महेश भाई छगन भाई नाकराणी और जयंत भाइ्र मोहनभाई वेकरिया।

नए साल के स्वागत की तैयारी के दौरान पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा। नए साल के स्वागत की तैयारी के दौरान पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा।
तीनों आरोपियों को लोअर कोर्ट द्वारा जमानत अर्जी नामंजूर किए जाने पर सोनगढ़ की सबजेल भेज दिया गया। तीनों आरोपियों को लोअर कोर्ट द्वारा जमानत अर्जी नामंजूर किए जाने पर सोनगढ़ की सबजेल भेज दिया गया।
X
भाजपा का पूर्व कार्पोरेंटर मुकेश कोठिया को बीयर के साथ पकड़ा गया।भाजपा का पूर्व कार्पोरेंटर मुकेश कोठिया को बीयर के साथ पकड़ा गया।
नए साल के स्वागत की तैयारी के दौरान पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा।नए साल के स्वागत की तैयारी के दौरान पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा।
तीनों आरोपियों को लोअर कोर्ट द्वारा जमानत अर्जी नामंजूर किए जाने पर सोनगढ़ की सबजेल भेज दिया गया।तीनों आरोपियों को लोअर कोर्ट द्वारा जमानत अर्जी नामंजूर किए जाने पर सोनगढ़ की सबजेल भेज दिया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..