--Advertisement--

फेसबुक ने बताया था 2051 में होगी मौत, 10 दिन पहले शेयर किया था पोस्ट

12 वीं मंजिल से कूदने वाले बिजनेसमैन विजय वघासिया फेसबुक पर एक्टिव रहा करते थे।

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
सुसाइड करने से दस दिन पहले शेयर की थी फेसबुक पर 2051 में भविष्यवाणी करने वाली पोस्ट। सुसाइड करने से दस दिन पहले शेयर की थी फेसबुक पर 2051 में भविष्यवाणी करने वाली पोस्ट।

सूरत (गुजरात). 12 वीं मंजिल से कूदने वाले बिजनेसमैन विजय वघासिया फेसबुक पर एक्टिव रहा करते थे। 18 फरवरी को उन्होंने फेसबुक पर अपनी मौत के बारे में जाना था। फेसबुक ने बताया था कि उनकी मौत 1 अगस्त 2051 को होगी। लेकिन डिजीटल और रियल वर्ल्ड में अंतर होता है। 10 दिन पहले मौत की खबर शेयर करने वाले विजय ने सुसाइड कर लिया। 33 साल पहले ही (2018) एक साथ पति-पत्नी और मासूम बेटे की अर्थी निकली। विजय ने फेसबुक पर पोस्ट में पत्नी को अपनी हिम्मत बताया था, उसकी हर दूसरी तस्वीर में बेटा साथ होता था। अंतिम यात्रा में शामिल हुए हजारों लोग..

- विजय, उसकी पत्नी और बेटे का बुधवार की शाम को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। तीनों की शवयात्रा में हजारों लोगों ने भाग लिया।

- विजय के माता-पिता और अन्य परिजन तो दुखी ही थे, लेकिन शव यात्रा जिन इलाकों से गुजरी वहां के लोगों की आंखें भी नम हो गईं।

पुलिस कमिश्नर ने की अपील : फाइनेंसरों से तंग लोग सुसाइड न करें, पुलिस की मदद लें

- विजय वघासिया द्वारा अपनी पत्नी और बेटे के साथ आत्महत्या के बाद पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने लोगों से अपील की कि अगर किसी ने कर्ज ले रखा हो और फाइनेंसर परेशान कर रहे हों तो आत्महत्या न करें, पुलिस की मदद लें। पुलिस वाले न सुनें तो आयुक्त कार्यालय में आकर बताएं।

जायन क्रेडिट सोसाइटी की जांच शुरू, दस्तावेज बरामद

विजय वघासिया की अात्महत्या का कारण उन पर कर्जा माना जा रहा है। आत्महत्या के पीछे क्रेडिट सोसाइटी का लेनदेन तो जिम्मेदार नहीं है। पुुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है। सरथाणा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एनडी चौधरी ने बताया कि पुलिस हर कोण से जांच कर रही है। क्रेडिट सोसायटी के कुछ दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

इस तरह की पोस्ट अक्सर लोग एंटरटेनमेंट के लिए शेयर करत हैं। इस तरह की पोस्ट अक्सर लोग एंटरटेनमेंट के लिए शेयर करत हैं।
फेसबुक की एक पोस्ट में अपनी पत्नी को कारोबारी ने सबसे बड़ी हिम्मत बताया था। फेसबुक की एक पोस्ट में अपनी पत्नी को कारोबारी ने सबसे बड़ी हिम्मत बताया था।
एक और फेसबुक पोस्ट में बेटे को अपनी जान से प्यारा बताया था। एक और फेसबुक पोस्ट में बेटे को अपनी जान से प्यारा बताया था।
X
सुसाइड करने से दस दिन पहले शेयर की थी फेसबुक पर 2051 में भविष्यवाणी करने वाली पोस्ट।सुसाइड करने से दस दिन पहले शेयर की थी फेसबुक पर 2051 में भविष्यवाणी करने वाली पोस्ट।
इस तरह की पोस्ट अक्सर लोग एंटरटेनमेंट के लिए शेयर करत हैं।इस तरह की पोस्ट अक्सर लोग एंटरटेनमेंट के लिए शेयर करत हैं।
फेसबुक की एक पोस्ट में अपनी पत्नी को कारोबारी ने सबसे बड़ी हिम्मत बताया था।फेसबुक की एक पोस्ट में अपनी पत्नी को कारोबारी ने सबसे बड़ी हिम्मत बताया था।
एक और फेसबुक पोस्ट में बेटे को अपनी जान से प्यारा बताया था।एक और फेसबुक पोस्ट में बेटे को अपनी जान से प्यारा बताया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..